बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'मेरा बेटा निर्दोष है सलमान, माफ कर दो' शूटर्स के पिता ने कहा- 'मुंबई जाकर पैर पकड़ेंगे' - Salman Khan Firing Case

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में गिरफ्तार पश्चिमी चंपारण जिले के मसही गांव का आरोपी विक्की के माता-पिता और उसकी पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई जाएंगे. वहां वे सभी सलमान खान से मिलकर उसके गुनाहों की माफी मांगेंगे.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 18, 2024, 7:44 PM IST

Updated : Apr 20, 2024, 2:52 PM IST

Salman Khan Firing Case
सलमान से मिलकर अपने बेटे के गुनाहों की माफी मांगेंगा आरोपी का परिवार

आरोपी विक्की के पिता का आरोप

बेतिया: मुंबई में सलमान खान के घर पर हुए फायरिंग मामले में गिरफ्तार पश्चिमी चंपारण जिले के मसही गांव का आरोपी विक्की के माता-पिता और उसकी पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई जाएंगे और सलमान खान से मिलकर उसके गुनाहों की माफी मांगेंगे. वहीं, जब तक सलमान खान उनसे नहीं मिलेंगे पूरा परिवार सलमान खान के घर के बाहर धरने पर बैठेंगे. आरोपी विक्की के परिवार वालों को विश्वास है कि सलमान खान उनसे जरूर मिलेंगे. उनसे मिलकर वे माफी मांगेंगे और बेटे को माफ कर देने की गुहार लगाएंगे.

चर्चा का विषय बने दोनों आरोपी:सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले के बाद जिन दो आरोपियों की गिरफ्तारी मुंबई पुलिस ने भुज से की थी, वह दोनों आरोपी पश्चिमी चंपारण जिले के गौनाहा प्रखंड के मसही गांव के रहने वाले थे. पश्चिमी चंपारण जिले का एक छोटा सा गांव मसही जो आज चर्चा का विषय बना हुआ है.

सलमान से मिलकर अपने बेटे के गुनाहों की माफी मांगेंगा आरोपी का परिवार

बेटे को बख्श देने की विनती:आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले मुंबई पुलिस मसही गांव भी पहुंची थी. तब घर वालों को पता चला कि उनके बेटे को मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में गिरफ्तार किया है. उसके बाद से ही आरोपी विक्की के परिजन उसके गुनाहों की माफी मांग रहे हैं. वे लगातार सलमान खान से विनती कर रहे हैं कि उनके बेटे को बख्श दिया जाए.

गुनाहों की माफी मांग रहा परिवार:ऐसे में अब सलमान खान से मिलने आरोपी विक्की के पिता साहब गुप्ता, माता सुनीता देवी और विक्की की पत्नी अपने दोनों छोटे-छोटे बच्चों के साथ वह सलमान खान से मिलने मुंबई जा रही है. उन्हें विश्वास है कि सलमान खान उनसे जरूर मिलेंगे. सलमान खान से मिलकर वह अपने बेटे के गुनाहों की माफी मांगेंगे.

ईटीवी भारत GFX.

नहीं मिलने पर धररने पर बैठेगा परिवार: वह सलमान खान के पैर पकड़ेगे. वह सलमान खान से कहेंगे आप हमारे बेटे को एक बार माफ कर दीजिए. उनका कहना है कि जब तक सलमान खान हमसे नहीं मिलेंगे तब तक हम धरने पर बैठे रहेंगे. लेकिन उन्हें विश्वास है कि सलमान खान के पास जब वह जाएंगे तो सलमान खान उनसे जरूर मिलेंगे.

पत्नी को मांफी की उम्मीद: बहरहाल जो भी हो लेकिन एक माता-पिता को विश्वास है कि उनके बेटे ने जो गुनाह किया है वह माफी के लायक नहीं है. लेकिन फिर भी वह सलमान खान से मिलकर उसके गुनाहों की माफी मांगना चाहते हैं. उनका मानना है कि सलमान खान का दिल बहुत बड़ा है. वह उनसे जरूर मिलेंगे. सलमान खान से जब एक बार वह मिल लेंगे तो शायद उनके बेटे को सलमान खान माफ कर दें. आरोपी विक्की की पत्नी को भी उम्मीद है कि वह अपने दोनों छोटे-छोटे बच्चों को लेकर जाएगी. सलमान खान उसके पति को माफ कर देंगे.

"हमें विश्वास है कि सलमान खान हमसे जरूर मिलेंगे. सलमान खान से मिलकर हम अपने बेटे के गुनाहों की माफी मांगेंगे. अगर वह नहीं मिलेंगे तो हम लोग धरने पर बैठ जाएंगा. हालांकि सलमान खान का दिल बहुत बड़ा है. वह मेरे बेटे को माफ कर देंगे." - साहब गुप्ता, आरोपी विक्की के पिता

इसे भी पढ़े- 'अब कभी दूसरे प्रदेश बेटे को कमाने नहीं भेजेंगे,' सलमान खान से विक्की और सागर के माता-पिता की गुहार - Salman Khan Firing Case

Last Updated : Apr 20, 2024, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details