बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति ने डांटा तो महिला ने चार बच्चों के साथ की आत्महत्या की कोशिश, पांचों की हालत गंभीर

मधेपुरा में पति से विवाद के बाद महिला ने अपने चार बच्चों के साथ आत्महत्या का प्रयास किया. सभी की हालत नाजुक है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

मधेपुरा में महिला चार बच्चों के साथ खाई जहर
मधेपुरा में महिला चार बच्चों के साथ खाई जहर (ETV Bharat)

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ आत्महत्या का प्रयास किया है. महिला के इस खौफनाक कदम से परिवार के लोग हैरान है. परिजनों ने महिला और चारों बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है. मामला मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पड़वा नवटोल वार्ड चार का है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने गुस्से में आकर यह कदम उठाया. सभी पांचों को मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

महिला चार बच्चों के साथ सुसाइड का प्रयास: प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए पांचों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सदर अस्पताल से भी जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. पति ने मामूली बात को लेकर सोमवार को पत्नी के साथ विवाद हुआ था. झगड़ा के बाद वह शौच के लिए खेत में चली गई. उसके बाद चार बच्चों को लेकर आत्महत्या का प्रयास किया. जिसमें से दो बच्चे की स्थिति गंभीर है.

अलग-अलग एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज रेफर: सदर अस्पताल के डॉक्टर मनोज कुमार ने बताया कि मुरलीगंज सीएचसी से पांचों मरीज आए थे. महिला और चार बच्चों का लगभग एक घंटे तक सदर अस्पताल में इलाज किया गया है. लेकिन स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो सभी को हायर सेंटर रेफर किया गया है. चारों बच्चों को एक एम्बुलेंस से और महिला को दूसरे एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

"महिला और चार बच्चों का सदर अस्पताल में इलाज किया गया है. लेकिन स्टेबल नहीं होने के कारण सभी को हायर सेंटर रेफर किया गया है. फिलहाल सभी का इलाज जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है. स्थिति अभी भी नाजुक बताई जा रही है."- डॉक्टर मनोज कुमार, सदर अस्पताल

ABOUT THE AUTHOR

...view details