राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: बीएपी नेता के रेस्टोरेंट बार पर छापा, स्टॉक समेत कई गड़बड़ियां मिली, सेल्समैन गिरफ्तार

डूंगरपुर पुलिस और आबकारी विभाग बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के गुजरात बॉर्डर से सटे रेस्टोरेंट बार पर छापा मारा. सेल्समैन को किया गिरफ्तार.

बीएपी नेता के रेस्टोरेंट बार पर छापा
बीएपी नेता के रेस्टोरेंट बार पर छापा (ETV Bharat Dungarpur)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

डूंगरपुर : रामसागड़ा थाना पुलिस और आबकारी विभाग ने जॉइंट ऑपरेशन के तहत बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के गुजरात बॉर्डर से सटे रेस्टोरेंट बार पर छापमार कार्रवाई की. इस दौरान बार संचालन को लेकर कई तरह की गड़बड़ियां मिलीं, जिस पर पुलिस ने सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बार रेस्टोरेंट के लाइसेंसधारी बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

एसपी मोनिका सेन ने बताया कि जिले में चौरासी विधानसभा उपचुनावों को लेकर आचार संहिता लागू है. इसके तहत अवैध कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. रामसागड़ा थाना क्षेत्र ने गुजरात बॉर्डर पर सटे वीरपुर में एक बार रेस्टोरेंट में अवैध गतिविधियों को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग की ओर से जॉइंट कार्रवाई की गई. दोनों टीमों ने मिलकर रेस्टोरेंट बार अशीरियन पैलेस पर छापेमारी की.

बीएपी नेता के रेस्टोरेंट बार पर छापा (ETV Bharat Dungarpur)

इसे भी पढ़ें-आबकारी विभाग ने किया बार का निरीक्षण, शराब की पेटियां की जब्त

सेल्समेन गिरफ्तार :एसपी ने बताया कि रेस्टोरेंट बार का लाइसेंस बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के नाम है. जांच के दौरान रेस्टोरेंट बार में ड्राई डे के दिन भी अवैध रूप से शराब पिलाने, स्टॉक रजिस्टर में बिक्री को लेकर इंट्री समेत कई गड़बड़ी मिली. इस पर पुलिस और आबकारी विभाग ने सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के खिलाफ रेस्टोरेंट बार के नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details