छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दंतेवाड़ा में डीआरजी जवान के भाई पर हमला

दंतेवाड़ा में देर रात कुछ लोग गांव में घुसे और एक युवक पर हमला कर दिया.

DANTEWADA CRIME
डीआरजी जवान के भाई पर हमला (ETV Bharat Chhattisgarh)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

दंतेवाड़ा:किरंदुल थाना क्षेत्र में बीती रात डीआरजी जवान के भाई पर हमला कर दिया गया. हमलावर अज्ञात थे. आरोपियों ने डीआरजी जवान के भाई लक्ष्मण कुंजन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गए.

गांवों वालों ने पुलिस को दी सूचना: अचानक हुए इस घटना से गांव वाले भी दहशत में आ गए. परिजनों और गांव वालों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. घायल डीआरजी के जवान को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया. गांव और आसपास के इलाके में अज्ञात आरोपियों की तलाश भी शुरू की गई.

दंतेवाड़ा पुलिस मामले की जांच में जुटी: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरके वर्मा ने बताया कि बीती रात DRG के घर पर अज्ञात लोगों ने हमला कर जवान के भाई लक्ष्मण कुंजम पर हमला कर दिया और फरार हो गए. गांव वालों की मदद से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जगदलपुर रेफर कर दिया है. स्थिति अभी ठीक है.

नक्सली घटना या आपसी रंजिश !ASP ने जवान के भाई पर हमले की घटना नक्सलियों से जोड़ने पर कहा कि बिना जांच के कुछ कहा नहीं जा सकता. आपसी रंजिश का मामला भी हो सकता है. जांच की कार्रवाई चल रही है. उसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है.

नक्सलगढ़ में इनामी नक्सलियों का सरेंडर, लोन वर्राटू अभियान से बदला माओवादियों का मन
ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, जादू टोना का शक बनी वजह
एंटी नक्सल ऑपरेशन में लोन वर्राटू का कमाल, दंतेवाड़ा में 6 लाख के इनामी नक्सलियों का सरेंडर
Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details