बिहार

bihar

दो साल पहले हुई थी शादी, दहेज के लिए पत्नी की हत्या, पति और सास गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 12, 2024, 3:56 PM IST

Dowry Murder In Bhagalpur:भागलपुर में विवाहिता की हत्या कर दी गई. सोमवार को पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इशाकचक पुलिस ने मृतका के पति और सास को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

भागलपुर में दहेज के लिए हत्या
भागलपुर में दहेज के लिए हत्या

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में दहेज के लिए महिला की हत्याका मामला सामने आया है. घटना इसाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर की बतायी जा रही है. मृतका की पहचान तबलपुर की रहने वाली नसरीन के रूप में हुई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी पति और सास को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. विवाहिता की हत्या को लेकर परिजनों में रोष है.

भागलपुर में हत्याःघटना की जानकारी देते हुए मृतका की बहन रानी ने बताया कि उसकी बहन की शादी दो साल पहले भिखनपुर निवासी मोहम्मद फैसल अंसारी से हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले नसरीन को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और मारपीट करते थे. मारपीट को लेकर मायका और ससुराल पक्ष के बीज पंचायत भी हुई थी. इसके बावजूद उसका पति दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. घटनी की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

पति और सास गिरफ्तारः भागलपुर के इसाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर में नसरीन की मौत के बाद लड़की के परिजनों ने जमकर बबाल किया. मृतका की बहन तरन्नुम ने बताया कि "शादी के कुछ दिन के बाद ही उसका पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. परिजनों ने आरोप लगाया है कि दहेज नहीं देने पर पति और ससुराल वालों ने मिलकर नसरीन की हत्या कर दी. हालांकि मौके पर इशाकचक थाना पुलिस ने पहुंचकर ने मृतका के पति और सास को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है"

ABOUT THE AUTHOR

...view details