मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

बिल गेट्स को चाय सर्व करने वाला पहुंचा उमरिया, बांधवगढ़ रिजर्व को लेकर डॉली चायवाला कही ये बात - Dolly Chaiwala Visit Umaria

सोशल मीडिया से पापुलरिटी पाने वाले डॉली चाय वाला सोमवार को मध्य प्रदेश के उमरिया जिले पहुंचे. यहां वे बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में बाघों के दर्शन करने आए हैं. डॉली चाय वाला ने कहा कि वे यहां से बाघों का दीदार किए बगैर नहीं जाएंगे.

DOLLY CHAIWALA VISIT UMARIA
बांधवगढ़ रिजर्व को लेकर डॉली चायवाला कही ये बात (ETV Bharat)

उमरिया:एक अक्टूबर से बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पर्यटकों के लिए खुल गया है और सफारी भी शुरू हो गई है. पहले ही दिन काफी तादात में पर्यटक बांधवगढ़ में पहुंच रहे हैं. 1 अक्टूबर को सोशल मीडिया सनसनी डॉली चाय वाला भी बाघ दर्शन के लिए उमरिया जिले के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचे.

बाघ दर्शन को पहुंचे डॉली चाय वाला

उमरिया जिले के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पर्यटकों का आना 1 अक्टूबर से ही शुरू हो गया है. आज पहले ही दिन काफी तादाद में पर्यटक बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में बाघों के दीदार के लिए पहुंचे. जहां बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पहले ही दिन नागपुर से सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर डॉली चाय वाला बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहुंचे. डॉली चाय वाले ने कहा कि 'यहां बांधवगढ रिजर्व में हम मजे के लिए आए थे, लेकिन लोगों ने सुबह ही जगा दिया. सुबह 4:00 बजे उठने के चक्कर में रात भर सोया नहीं, क्योंकि मैं सुबह उठ नहीं पता और हम सुबह ही उठ गए.

हालांकि इतनी सुबह मैं पहले उठा नहीं, लेकिन फिर भी आप लोगों ने हमें पहले ही उठा दिया. हम यहां बाघ को देखने आए हैं. इससे पहले दो बार हम बाघ को देखने के लिए अलग-अलग क्षेत्र में गए हैं, लेकिन हमें अब तक बाघ दिखाई नहीं दिए. इसके बाद एक दोस्त ने मुझे यहां के टाइगर रिजर्व आने की सलाह दी और कहा कि यहां बाघ दर्शन हो जाएंगे. इसके बाद मैं यहां तीन दिन के लिए आया हूं और बाघ दर्शन करके ही जाऊंगा.

सोशल मीडिया ने किया फेमस

डॉली चाय वाले को आज पूरा देश जानता है. ये पापुलैरिटी उन्होंने खुद की मेहनत से हासिल की है. डॉली चाय वाले की चाय इतनी फेमस है कि वो सोशल मीडिया में इतना ज्यादा ट्रेंड होने लगे कि अब सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उन्हें अब हर कोई जानता है या यूं कहें की एक तरह से वो भी अब एक बड़े सेलिब्रिटी हो चुके हैं.

यहां पढ़ें...

'खिलाड़ी कुमार' की बीवी ट्विंकल बोलीं घर की मुर्गी दाल बराबर, बहुत बोरिंग है स्टारडम

Tiger Teasing पर अभिनेत्री रवीना टंडन की सफाई, मैं वन विभाग की जिप्सी में थी और जिप्सी ट्रैक पर

3 माह बाद खुला बांधवगढ़

बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व तीन माह बाद एक बार फिर से एक अक्टूबर से पर्यटकों के लिए खुला है. जहां बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के तीनों गेट ताला, मगधी और खेतौली कोर जोन को सुबह से ही टाइगर सफारी के लिए खोल दिया गया है. बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के तीनों कोर जोन जुलाई से सितंबर बरसात के मौसम में बंद हो जाते हैं और अब बारिश के बाद 1 अक्टूबर से एक बार फिर से सफारी शुरू हो गई है. जहां काफी तादात में पर्यटक प्रकृति का आनंद लेने और बाघ दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details