बिहार

bihar

पागल कुत्ते का कहर, पुलिसकर्मी सहित कई लोगों को काटा - dog terror in Bettiah

बेतिया में एक पागल कुत्ते ने दो पुलिसकर्मी सहित एक दर्जन से अधिक लोगों को काटकर जख्मी कर दिया. लोगों में दहशत है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

dog terror in Bettiah
बेतिया में कुत्ते का आतंक. (ETV Bharat)

बेतिया :बेतिया के नगर क्षेत्र में एक पागल कुत्ते का आतंक मचा हुआ है. इस कुत्ते ने एक दर्जन से अधिक लोगों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. हमले की चपेट में आम लोगों के साथ-साथ सदर एसडीपीओ के बॉडीगार्ड भी आ गए. सभी को बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां उनका प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. इलाके में दहशत का माहौल है.

घरों से निकलने से कतरा रहे लोग: घटना बेतिया शहर की है. बताया जा रहा है कि कुत्ते ने बेतिया चेक पोस्ट चौक, सागर पोखरा, सोआबाबू चौक, बस स्टैंड में लोगों को काटकर जख्मी किया. जहां-जहां कुत्ता घूम रहे है, वहां किसी न किसी व्यक्ति को काट ले रहा है. इस पागल कुत्ते से लोग डरे हुए हैं. लोग कुत्ते के भय से घरों से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं. कुत्ते का रंग उजला और काला चितकाबरा बताया जा रहा है.

पुलिसकर्मी को किया जख्मीः सदर एसडीपीओ विवेक दीप के बॉडीगार्ड श्रेष्ठ कुमार और पुलिस कर्मी शेखर कुमार को भी कुत्ते ने काट लिया है. बेतिया जीएमसीएच की एक महिला स्वास्थ्य कर्मी को भी कुत्ते ने काटकर जख्मी कर दिया. जख्मी लोगों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र चारगाह निवासी विकास कुमार, गोपालपुर गांव निवासी रिशु कुमार, चौतरवा थाना क्षेत्र निवासी रंजीत कुमार, नगर थाना क्षेत्र सागर पोखरा निवासी रीमा देवी, जीएमसीएच महिला स्टाफ कर्मी मांजूली कुमारी शामिल हैं.

इन बातों का रखें ध्यानः जब तक कुत्ते को पकड़ा नहीं जाता, खासकर उन जगहों पर जाने से बचें जहां उसका आतंक फैला हुआ है. घर से बाहर निकलते वक्त एक डंडा या छड़ी साथ में रखें. यदि कुत्ता काट ले, तो तुरंत नजदीकी अस्पताल जाकर एंटी-रेबीज टीका लगवाएं. किसी भी तरह की देरी घातक हो सकती है. कुत्ता घर के अंदर न घुस सके, इसके लिए खिड़कियां और दरवाजे बंद रखें.

इसे भी पढ़ेंःOMG! एक ही कुत्ता ने तीन गांव के लोगों को बनाया शिकार, 24 लोगों को काटकर किया जख्मी, मचा हड़कंप - Dog Attack In Begusarai

ABOUT THE AUTHOR

...view details