उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर के आंगन में खेल रहे बच्चे पर कुत्ते ने किया हमला, हालत गंभीर

डॉक्टरों ने बच्चे की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए किया रेफर

घर के आंगन में खेल रहे बच्चे पर कुत्ते ने किया हमला.
घर के आंगन में खेल रहे बच्चे पर कुत्ते ने किया हमला. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

सहारनपुर: मिर्जापुर कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर भागूवाला में घर के आंगन में खेल रहे बच्चे पर पास के ही पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया. इसमें जिससे मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने कुत्ते से मासूम को बामुश्किल छुड़ाया ओर उसे सीएचसी बेहट में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है.

गांव अलीपुर भागूवाला निवासी सोनम पत्नी अंकुर सैनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका तीन वर्षीय पुत्र आरव आंगन में खेल रहा था. तभी गांव के ही रहने वाले एक शख्स के पालतू कुत्ते ने आकर उनके बच्चे पर हमला कर दिया. कुत्ते के हमले में मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया. घरवालों के मुताबिक कुत्ता इस कदर हमलावर था कि बच्चे को छोड़ नहीं रहा था. घरवालों ने बामुश्किल मासूम को कुत्ते से छुड़ाया.

परिजन घायल मासूम को को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट पहुंचे. यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बच्चे की हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस को तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई नही हुई हैं. इस संबंध में जब मिर्जापुर कोतवाल बीनू चौधरी से बात की तो उन्होंने बताया कि बच्चे पर हमला करने वाला कुत्ता किसी का पालतू नही हैं. वह आवारा कुत्ता है.

यह भी पढ़ें : देश में टीका लगाना भी हो गया गुनाह, एयर इंडिया कर्मचारी का छलका दर्द, बोली- नौकरी के लिए हिंदुत्व नहीं छोड़ सकती

ABOUT THE AUTHOR

...view details