झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रिम्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से डॉक्टर के साथ गिरी युवती, जांच में जुटी पुलिस

रांची रिम्स हॉस्टल की तीसरी मंजिल से एक युवती और एक डॉक्टर नीचे गिर गए, जिसमें एक की मौत हो गई.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

doctor-and-young-woman-fell-from-rims-hostel-roof-in-ranchi
रिम्स अस्पताल (ETV BHARAT)

रांची:झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में एक बड़ी घटना सामने आई है. रविवार रात डॉक्टर आकाश भेंगरा की हॉस्टल के तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई. डॉक्टर के साथ एक युवती भी छत से गिरी है, जिसका इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला

रिम्स से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात फर्श पर किसी के गिरने की जोरदार आवाज हुई. जब हॉस्टल से निकलकर सभी डॉक्टर बाहर आए तो उन्होंने देखा कि डॉक्टर आकाश और आकाश की दोस्त पल्लवी नाम की एक युवती जमीन पर गिरे पड़े है. मौके पर मौजूद गार्ड्स और डॉक्टरों ने मिलकर तुरंत डॉक्टर और उनकी दोस्त को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया. डॉक्टरों के अथक प्रयास के बावजूद वे अपने साथी डॉक्टर आकाश भेंगरा को नहीं बचा पाए. देर रात ही डॉक्टर आकाश की मौत हो गई. रिम्स के डॉक्टरों के अनुसार तीसरे मंजिल से गिरने की वजह से डॉक्टर आकाश को मल्टीपल इंजरी हुई थी.

युवती का इलाज जारी

वहीं, डॉक्टर आकाश की दोस्त पल्लवी का फिलहाल रिम्स के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के अनुसार घायल पल्लवी के कंधे में चोट आई है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

रिम्स के हॉस्टल नंबर 4 के तीसरी मंजिल से डॉक्टर और एक युवती के गिरने की सूचना पर बरियातू थाना प्रभारी मनोज कुमार के साथ कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. जहां घटना को लेकर जूनियर डॉक्टरों के साथ-साथ रिम्स प्रशासन से भी पूरे मामले की जानकारी ली. बरियातू थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया की घटना की जांच चल रही है. जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि आखिर डॉक्टर और उनकी दोस्त पल्लवी तीसरे मंजिल से कैसे गिरे.

ये भी पढ़ें:उत्पाद सिपाही भर्ती: अब तक दो बेहोश अभ्यर्थियों की गई जान, रिम्स में इलाज के दौरान दूसरे की हुई मौत

ये भी पढ़ें:डॉक्टरों की हड़तालः झारखंड में स्वास्थ्य व्यवस्था बेपटरी, रांची के रिम्स में भी प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details