बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

नवादा में डायल 112 पुलिस टीम पर लाठी-डंडे से हमला, उपद्रवियों ने पुलिस वाहन को भी किया क्षतिग्रस्त - Police Team Attacked In Nawada

Dial 112 Police Team Attacked: नवादा में डायल 112 पुलिस टीम पर लाठी-डंडे से हमला करने का मामला सामने आया है. उपद्रवियों ने ड्राइवर पर दनादन लाठियां बरसाई, वहीं हमले में महिला पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गई है. यहां देखें वीडियो.

Dial 112 Police Team Attacked
नवादा में पुलिस टीम पर हमला (ETV Bharat)

नवादा: बिहार के नवादा जिले में डायल 112 पुलिस टीम पर हमला किया गया है. पुलिस टीम के साथ ग्रामीण युवकों ने लाठी -डंडे से मारपीट की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 112 की पुलिस की गाड़ी जा रही थी, तभी कुछ युवकों ने पुलिस टीम को अपशब्द बोलते हुए फब्तियां कसी थी.

उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर बरसाई लाठी:अपशब्द बोलने पर जब पुलिस टीम ने गाड़ी रोककर युवकों से पूछा कि आप लोगों ने ऐसा क्यों कहा तो ग्रामीण 112 के चालक से उलझ गए. मामला बढ़ता गया और ग्रामीण युवकों ने टीम पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी. पहले सिर्फ ड्राईवर की पिटाई की लेकिन जब पुलिस वालों ने बीचबचाव करने का प्रयास किया तो उपद्रवी उनसे भी उलझ गए. अंत में 112 की टीम को गाड़ी स्टार्ट कर मौके से भागना पड़ा. जिसके बाद लोगों ने वाहन पर भी लाठी डंडे बरसाना शुरू कर दिए. इस घटना में ड्राइवर और एक महिला पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं.

नवादा में पुलिस टीम पर हमला (ETV Bharat)

पुलिस ने दो हमलावरों को किया गिरफ्तार: यह पूरा मामला नवादा जिले के नारदीगंज प्रखंड के कहुआरा गांव के पास का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो की पुष्टि नारदीगंज थाना प्रभारी गिरीश प्रसाद के ने की है. यह वायरल वीडियो सोमवार का है, जहां 112 की पुलिस टीम पर कुछ युवकों ने हमला किया. जिसकी पहचान भी कर ली गई है. दो लोगों पर एफआईआर दर्ज करते हुए अज्ञात को भी आरोपी बनाया गया है.

वायरल हुआ मारपीट का वीडियो: बताया जा रहा है कि 112 की पुलिस ड्राइवर को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया. इसी दौरान दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई. वहीं कई उपद्रवियों ने मिलकर पुलिस टीम पर जमकर लाठी बरसाया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 112 की पुलिस टीम के ड्राइवर शक्ति कुमार के साथ पहले मारपीट की गई. इसके बाद 112 के ही पीटीसी दरोगा सत्यानंद कुमार के साथ भी मारपीट की गई. इतना ही नहीं महिला पुलिसकर्मी ममता कुमारी के साथ भी मारपीट की गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है .

पढ़ें-जमुई में बालू माफियाओं का आतंक, छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर किया हमला, SHO घायल - Attack On Police In Jamui

ABOUT THE AUTHOR

...view details