राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: देवली-उनियारा से नरेश मीणा ने ठोकी निर्दलीय ताल, कांग्रेस-बीजेपी के साथ होगा त्रिकोणीय मुकाबला

Rajasthan By Election, देवली-उनियारा से नरेश मीणा ने ठोकी निर्दलीय ताल. कांग्रेस-बीजेपी के साथ होगा त्रिकोणीय मुकाबला.

Deoli Uniara By Poll
नरेश मीणा (ETV Bharat Tonk)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

टोंक: राजस्थान में एक और सीट पर अब उपचुनाव के दौरान त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा. टोंक जिले की देवली-उनियारा विधानसभा सीट के लिए बीजेपी ने पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर को टिकट दी है, तो कांग्रेस से केसी मीणा प्रत्याशी के रूप में मैदान में हैं. इस सीट से विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया के सामने इलेक्शन लड़ चुके नरेश मीणा ने बतौर निर्दलीय प्रत्याशी शुक्रवार को पर्चा दाखिल कर दिया है.

विधानसभा उपचुनाव के लिए देवली-उनियारा विधानसभा सीट पर युवा कांग्रेस नेता रहे नरेश मीणा ने अपना नामांकन पत्र शुक्रवार को दाखिल किया. मीणा ने कांग्रेस से बगावत करते हुए निर्दलीय के रूप में नामांकन भरा है. इस दौरान बड़ी संख्या में नरेश मीणा के समर्थक भी मौजूद रहे. नामांकन दाखिल करने के बाद नरेश मीणा मीडिया के मुखातिब हुए और कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि वे अपने समर्थकों से बात करने के बाद ही चुनाव मैदान में आए हैं और इस बार वे सभी दिवाली भी इसी देवली-उनियारा में मनाएंगे. मीणा ने कहा कि पहले उन्होंने भावुक होकर चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की थी. बाद में साथियों के साथ मंडन में हुए निर्णय को देखते हुए वे चुनाव मैदान में आ गए हैं.

नरेश मीणा ने ठोकी निर्दलीय ताल (ETV Bharat Tonk)

पढ़ें :Rajasthan: देवली-उनियारा में भाजपा के राजेन्द्र गुर्जर का मुकाबला करेंगे कांग्रेस के केसी मीणा, हिंदुस्तान जिंक में रह चुके हैं इंजीनियर

सांसद हरीश मीणा पर आरोप : नामांकन के बाद नरेश मीणा ने क्षेत्रीय सांसद हरीश मीणा पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी कस्तूर चंद मीणा को 8 करोड़ में टिकिट बेचा गया है. साथ ही मीणा ने हनुमान बेनीवाल और राजकुमार रोत को समर्थन देने की भी घोषणा की. उन्होंने कहा कि अब पर्चा दाखिल कर सभी दलों को यह संकेत दे दिए हैं कि वह पीछे हटने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं. नरेश मीणा ने कहा कि कांग्रेस ने युवा नेताओं का भविष्य खराब किया है. इसके साथ ही नरेश मीणा ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का भी ऐलान किया और कहा कि अब किसी भी सूरत में कांग्रेस पार्टी में लौटने का सवाल ही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details