बिहार

bihar

जमुई में भावुक हुए चिराग, समर्थकों के सब्र का बांध टूटा, कहा-'भैया जमुई से लड़ना होगा'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 21, 2024, 1:53 PM IST

Loksabha Election 2024: जमुई में एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को देख उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों के सब्र का बांध टूट गया. रोते-बिलखते सभी ने चिराग को घेर लिया और कहा कि भैया छोड़कर मत जाइए आपको जमुई से लड़ना होगा. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई में चिराग पासवान

जमुई:लोकसभा चुनाव 2024 में चिराग पासवान जमुई से लड़ेंगे या फिर हाजीपुर से ये अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. एक तरफ चिराग कह रहे हैं, पार्टी तय करेगी कि उन्हें कहां से चुनाव लड़ना है, वहीं दूसरी ओर कार्यकर्ता और समर्थकों के सब्र का बांध टूट रहा है. वो सुनने के लिए तरस रहे है कि हां चिराग पासवान जमुई से ही 2024 लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

कहां से चुनाव लड़ेंगे चिराग: दरअसल जमुई लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत झाझा विधानसभा क्षेत्र में नव निर्मित केंद्रीय विद्यालय का उदधाटन होना था. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एलजेपीआर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पहुंचे थे. रास्ते में सांसद चिराग पासवान का स्वागत किया गया. मौके पर भारी संख्या में जुटे कार्यकर्ता और समर्थकों ने कहा कि भैया जमुई छोड़कर मत जाना यही से लड़ना है. इस बीच कुछ कार्यकर्ता तो चिराग से लिपटकर रोने लगे बाकी सामने ही जमीन पर बैठ गए. हालांकि वो कहां से लड़ेंगे इस पर अभी भी ससपेंस बना हुआ है.

जमुई ने दी चिराग को पहचान: भावुक हुऐ चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी क्या फैसला करती है, कहां से चुनाव लड़ाती है ये तो देखना होगा. वहीं आज जिस तरीके से लोग रास्ता रोक रहे थे, लोगों के आंखों में आंसू थे और जिस तरह से कह रहे थे कि भैया जमुई को छोड़कर मत जाइएगा, उन्हे लगता है सबसे बड़ी चीज उन्होंने सभी का प्यार और विश्वास वहां कमाया है. आगे उन्होंने कहा कि जमुई का बेटा बनकर, एक भाई के तौर पर, एक साथी के तौर पर अपने आखिरी सांस तक उनके साथ रहेंगे. उनका वजूद बनाने वाले जमुई के लोग है, प्रदेश भर में चिराग को लोग जमुई के वजह से जानते हैं.

"2014 में मैं जरूर जमुई का सांसद बनकर आया लेकिन 2019 से बेटे के तरह रिश्ता रहा है. मैंने पहले भी कहा था युवा बनकर जमुई आया था, बुजुर्ग बनकर जाउंगा. मुझे नहीं पता ये सब किस रूप में होगा लेकिन एक बेटा बनकर जमुई की जनता के साथ अपनी आखिरी सांस तक रहूंगा. मुझे नहीं पता मेरी पार्टी मुझे कहां से चुनाव लड़ाती है आने वाले दिनों में क्या फैसला लेती है लेकिन आज जब इनके आंखों में आंसू देख रहा हूं तो लग रहा मैंने इसे कमाया है."- चिराग पासवान

पढ़ें-'जनता के बीच जाएं सब समझ में आ जाएगा', तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा पर बोले चिराग

ABOUT THE AUTHOR

...view details