दिल्ली

delhi

दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर बीजेपी ने राज्य सरकार पर उठाए सवाल, कहा- केजरीवाल राजनीतिक ड्रामेबाजी में लगी है - delhi bjp targets on water shortage

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 29, 2024, 1:43 PM IST

Water shortage in Delhi: दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर बीजेपी की प्रदेश इकाई ने राज्य सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि सरकार ने लोगों से केवल खोखले वादे किए हैं.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (ETV Bharat, Reporter)

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (ETV Bharat, Reporter)

नई दिल्ली: राजधानी में एक तरफ लोग भीषण गर्मी से परेशान हैं, वहीं पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. इसपर दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि अप्रैल के महीने से पता चल गया था कि इस बार भयंकर गर्मी पड़ने वाली है. दिल्ली में पानी की किल्लत शुरू हो गई है और हम दिल्ली सरकार से पूछना चाहते हैं कि, जो समर एक्शन प्लान की बैठक मार्च में होती थी वो अभी तक क्यों नहीं हुई.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पानी की कमी क्यों हो रही है. इसपर चर्चा नहीं हुई क्योंकि पूरे अप्रैल में दिल्ली सरकार राजनीतिक ड्रामेबाजी और जेल से बेल का खेल रही थी. पंजाब में आपकी सरकार है, हिमाचल में आपके गठबंधन की सरकार है. आप वहां से पानी ले सकते थे, लेकिन आप दोष हरियाणा सरकार पर लगाते हैं. वहीं दिल्ली में पानी की बर्बादी को रोकने के लिए कदम नहीं उठाए गए और टैंकर माफिया पानी को ब्लैक कर रहे हैं. उनपर भी नकेल नहीं कसी जा रही है. आम आदमी पार्टी ने लोगों से बस खोखले वादे किए हैं.

यह भी पढ़ें-गर्मी से उबल रही दिल्ली, तापमान 50 डिग्री के पास पहुंचा, जानें आज के मौसम का हाल

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा था कि हरियाणा से पानी नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से दिल्ली में पानी की किल्लत हो सकती है. साथ ही यह भी कहा था कि जो लोग बेवजह का पानी बर्बाद कर रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-मंत्री सौरभ भारद्वाज के OSD ने बेबी केयर सेंटर के रजिस्ट्रेशन के लिए दी थी खास दलील!, पढ़ें क्या-क्या लिखा

ABOUT THE AUTHOR

...view details