झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धान की खेत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पलामू जिले में संदिग्ध हालत में धान की खेत में युवक का शव मिला है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 8, 2024, 1:21 PM IST

dead-body-youth-found-paddy-field-police-engaged-investigation-palamu
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

पलामू:जिले के पाटन थाना क्षेत्र में धान की क्यारी में एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक के शरीर के बाल झुलसे हुए हैं. मौके पर उसका मोबाइल बरामद हुआ है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर की है.

पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र के गहर पथरा के रहने वाले कौशिक रंजन नामक युवक सोमवार को अपनी खेत में लगे धान की फसल के पटवन के लिए घर से निकला था. पूरी रात कौशिक घर वापस नहीं लौटा था. मंगलवार को कौशिक के पिता धान की खेत की तरफ गए तो देखा कि कौशिक का शव खेत में पड़ा हुआ है. पिता ने तत्काल इसकी जानकारी परिजन एवं अन्य ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी स्थानीय पाटन थाना को दिया. जिसके बाद पाटन थाना प्रभारी लाल जी के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. युवक के सिर के पास से ही पुलिस ने मोबाइल बरामद किया है.

सोमवार की शाम पलामू के कई इलाकों में तेज बारिश हुई है एवं वज्रपात की घटना भी हुई है. घटना के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. परिजनों का कहना है कि कौशिक की हत्या की गई है. पाटन के थाना प्रभारी लालजी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. प्रथम दृष्टया यह वज्रपात का मामला लगता है. लेकिन अन्य तथ्यों की भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-सौतेले भाई की हत्या कर शव के साथ घर में रह रहा था नाबालिग हत्यारा, खुलासा होने पर दंग रह गए लोग

बुजुर्ग महिला की सिर काटकर हत्या, जंगल से बरामद हुआ शव - Tribal woman murder

दिल्ली में खूंटी की महिला का मर्डर, आरोपी गिरफ्तार - Woman murder

ABOUT THE AUTHOR

...view details