राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दादी की मौत के गमी में शामिल होने आई पोती चंबल नदी में बही, 2 किमी दूर मिला शव

कोटा में चंबल नदी में एक युवती का शव उतराता मिला है. युवती दादी की मौत के गमी में शामिल होने आई थी.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

चंबल नदी में युवती का शव
चंबल नदी में युवती का शव (ETV Bharat Kota)

कोटा :झालावाड़ निवासी 22 वर्षीय अंजली उर्फ निक्की का शव चंबल नदी में उतराता हुआ मिला है. नगर निगम के गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने बताया कि गोताखोर टीम ने इस युवती के शव को चांदमारी बालाजी के नजदीक से रिकवर किया है. उनका यह भी कहना है कि बैराज से हजारों क्यूसेक पानी छोड़े जाने के चलते काफी तेज बहाव नदी में था. इसी के चलते युवती काफी आगे बहाव में चली गई थी.

नयापुरा थाने के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर कृष्ण गोपाल ने बताया कि मंगलवार सुबह 7 बजे के आसपास युवती चंबल नदी की बड़ी पुलिया पर देखी गई थी. इसके बाद कुछ लोगों ने चंबल नदी में लड़की के बहने की सूचना दी थी. इस पर पुलिस और गोताखोर की टीम मौके पर पहुंची. बाद में इस युवती के शव को चंबल नदी से ही रिकवर किया गया. पुलिया से करीब 2 किलोमीटर दूर उसका शव मिला है.

पढ़ें.कुएं में उतराता मिला अधेड़ का शव, सोमवार को हुआ था लापता

युवती की पहचान 22 वर्षीय अंजली उर्फ निक्की के रूप में हुई है. वह खाई रोड स्थित अपने चाचा ओमप्रकाश के यहां पर आई थी. उसकी दादी की मौत कुछ दिन पहले हुई थी, जिसकी गमी में शामिल होने के लिए युवती कोटा पहुंची हुई थी. मृतका के चाचा ओमप्रकाश मौके पर आ गए थे, हालांकि उसके शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. पिता व अन्य परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी. अंजली के चाचा ओमप्रकाश का कहना है कि सुबह ही वह घर से बाहर निकल गई थी. इसके बाद उसकी काफी तलाश लोग कर रहे थे. बाद में किसी ने इस घटना की सूचना दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details