झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में संदेहास्पद हालत में मिला बुजुर्ग शख्स का शव, दो दिन से था लापता

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 5, 2024, 7:40 AM IST

Dead body of elderly man found. गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के चितमाडीह से लापता एक बुजुर्ग का शव जंगल से बरामद किया गया है. बुजुर्ग दो दिन पहले घर से लापता था. रविवार की शाम वृद्ध का शव जंगल में चरवाहों ने देखा.

Dead body of elderly man found in suspicious condition in Giridih
Dead body of elderly man found in suspicious condition in Giridih

गिरीडीहः जिले में एक बुजुर्ग शख्स का शव संदेहास्पद हालत में मिला है. शव की पहचान हो चुकी है. जिस बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिला है, वो दो दिन से लापता था. लाश मिलने की जानकारी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है.

जंगल में मिला बुजुर्ग का शवः बता दें कि गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के चितमाडीह से दो दिन पूर्व लापता हुए बुजुर्ग श्याम सुंदर राम का शव जंगल में पाया गया है. बुजुर्ग का शव उसके घर से चार किलोमीटर दूर कारीपहरी जंगल में मिला है. रविवार की शाम जंगल से कुछ ग्रामीण गुजर रहे थे, उसी वक्त उनकी नजर शव पर पड़ी. जिसके बाद मामले की सूचना ग्रामीणों और घर वालों को दी गई. सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक की पहचान लापता वृद्ध 70 वर्षीय श्याम सुंदर राम के रूप में की गई.

दो दिन से था लापताःबताते चलें कि चितमाडीह के रहने वाले वृद्ध श्याम सुंदर राम शुक्रवार की दोपहर से घर से लापता थे. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद उनका कुछ पता नहीं चल पाया था. जिसके बाद परिजनों ने वृद्ध के लापता होने की सूचना बेंगाबाद पुलिस को भी दी थी. घर वालों के अलावे बेंगाबाद पुलिस लापता श्याम सुंदर राम की खोजबीन में जुटे हुए थे. दो दिन बाद रविवार की शाम को कुछ ग्रामीण कारीपहरी जंगल की तरफ गए थे. तभी ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी. जिसके बाद घटना की सूचना बेंगाबाद पुलिस को दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details