छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सीमेंट फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी का मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

सीमेंट फैक्ट्री में काम करने वाले एक कर्मचारी का शव उसके घर पर मिला है.पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Police engaged in investigation
कर्मचारी का मिला शव (ETV Bharat Chhattisgarh)

बलौदाबाजार :सीमेंट फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी राकेश चंद का शव उसके घर पर लटका हुआ मिला. मृतक सीमेंट फैक्ट्री के लाजिस्टिक डिपार्टमेंट में काम करता था. राकेश मूलत: यूपी के सिकंदराबाद का था.कर्मचारी का शव मिलने के बाद पलारी पुलिस मौके पर पहुंची.इसके बाद शव का पंचनामा करवाने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

कहां की है घटना :बलौदाबाजार जिले के भरूवाडीह स्थित कॉलोनी के कमरे में श्री सीमेंट के कर्मचारी की लटकती हुई लाश मिली है. घटना की सूचना पर पलारी पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. घटना का कारण अभी अज्ञात है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है और मामले की जांच में जुट गई है.

ये पूरा मामला आत्महत्या का है पीएम के बाद बॉडी को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. पास में सुसाइड नोट भी मिला है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है- केसर पराग, थाना प्रभारी

यूपी में रहता है परिवार :मृतक सीमेंट फैक्ट्री के लाजिस्टिक डिपार्टमेंट में काम करता था. मृतक के परिवार में पत्नी और तीन छोटी-छोटी बेटियां भी हैं. वह परिवार से दूर सिकंदराबाद से छत्तीसगढ़ काम करने आया था और यहां अकेले ही रहता था. घटना क्यों और कैसे हुई, यह अभी पता नहीं चला सका है. फिलहाल पलारी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

सूरजपुर में डबल मर्डर के बाद हंगामा, भीड़ ने फूंका आरोपी का घर, एसडीएम जान बचाकर भागे

बदमाश ने पुलिसकर्मी पर फेंका खौलता तेल, आरक्षक बुरी तरह झुलसा
नशा करने पर दिया ताना, कलयुगी बेटे ने मां को मौत के घाट उतारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details