मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रतनगढ़ के जंगल में गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, दवा कारोबारी के हत्यारे इनामी बदमाश का एनकाउंटर - Datia police short encounter

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 13, 2024, 1:04 PM IST

Updated : Jun 13, 2024, 3:18 PM IST

दतिया जिले में 3 दिन पहले दवा कारोबारी की हत्या करने बाले बदमाश का पुलिस ने रतनगढ़ के जंगल में शॉर्ट एनकाउंटर कर गिरफ्तार कर लिया. दूसरे बदमाश ने खुद ही सरेंडर कर दिया. इस प्रकार लूट की ववारदात में शामिल पांचों बदमाश अब पुलिस की गिरफ्त में हैं.

Datia police short encounter
दवा कारोबारी की हत्या करने वाले इनामी बदमाश काशॉर्ट एनकाउंटर (ETV BHARAT)

दतिया।शॉर्ट एनकाउंटर में घायल बदमाश ने अपने साथियों के साथ दवा कारोबारी की लूट करने के लिए गोली मारकर हत्या की थी. पुलिस को सूचना मिली थी हत्या के कुछ आरोपी रतनगढ़ के जंगल में छिपे हुए हैं. बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने की कोशिश की. पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग करते हुए आरोपी बंटी कुशवाहा के पैर मे गोली मारी. जिससे बंटी मौके पर ही गिर पड़ा और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती करा दिया है.

दतिया के रतनगढ़ जंगल में गूंजी गोलियों की आवाज (ETV BHARAT)

बदमाशों ने पुलिस पर की 12 राउंड फायरिंग

आरोपी बंटी कुशवाहा और उसके साथियों को पकड़ने गई पुलिस पर आरोपियों ने भी करीब 10 से 12 राउंड फायरिंग की लेकिन पुलिस ने आरोपी को शॉर्ट एनकाउंटर मे गिरफ्तार कर लिया. दूसरे आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. फरार एक और आरोपी को पुलिस ने रतन मेघा मॉल से गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि रतनगढ़ के जंगल में 10 साल बाद पुलिस और बदमाशों के बीच गोलियां चलीं. इससे पहले 27 जून 2014 को 65 हजार के इनामी डकैत बालक दास ढीमर को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था.

ALSO READ:

घर का नौकर डकैतों का सरदार: डॉक्टर के घर नौकरानी की पिटाई करा उड़ाए 50 लाख रुपए, 20 तोला सोना

दिनदहाड़े लूट: जबलपुर में लुटेरों ने आंखों में मिर्च पाउडर डालकर पेट्रोल पंप मैनेजर को लूटा, मारी गोली

लूट की वारदात में शामिल पांचों आरोपी गिरफ्त में

दतिया एसपी वीरेंद्र मिश्रा ने बताया "एसडीओपी के नेतृत्व में एसआईटी को सूचना मिली बाइक पर सवार दो लोग बेहट के रास्ते रतनगढ़ के जंगल में प्रवेश कर रहे हैं. टीम ने बाइक सवारों को रोका लेकिन आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक गोली बंटी के पैर में लगी है, जबकि एक नाबालिग भी पकड़ा है. तीसरा आरोपी शहर के पास से पकड़ा गया. लूट की वारदात में शामिल पांचों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है."

Last Updated : Jun 13, 2024, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details