छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ में ठुमके लगाने वाला चोर, पार किया इतना कैश

बेमेतरा जिले के साजा में सोमवार रात पहले चोरों ने एक दुकान में लगे सीसीटीवी के सामने ठुमके लगाए, फिर चोरी कर फरार हो गए.

Dancing Thief In Chhattisgarh
साजा में डांस करने वाले चोर (ETV Bharat)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

बेमेतरा : साजा ब्लाक मुख्यालय के जैन स्टोर में बीती रात चोरों ने हाथ साफ किया है. चोरों ने शटर का ताला तोड़कर दुकान के गल्ले में रखे करीब 5 लाख रुपए नगदी रकम चोरी कर लिया. वहीं, घटना के बाद साजा के व्यापारियों में भारी गुस्से में हैं, व्यापारियों ने साजा पुलिस थाना में ज्ञापन सौंपकर चोरों को जल्द पकड़ने और रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग रखी है.

देर रात चोरों ने दिया घटना को अंजाम :रविवार सोमवार की दरमियानी रात करीब 2 बजे की यह घटना है. जब 4 से 5 नकाबपोश चोर साजा के बाजार चौक स्थित जैन स्टोर पहुंचे. उन्होंने सीसीटीवी से छेड़छाड़ कर शटर का ताला तोड़ा, फिर दुकान के अंदर गल्ला में रखे करीब 5 लाख रुपए नगदी चोरी कर वहां से फरार हो गए.

चोरों ने सीसीटीवी कैमरे के सामने ठुमके लगाए (ETV Bharat)

सीसीटीवी कैमरे के सामने किया डांस : साजा में चोरी करने का यह बेखौफ अंदाज देखकर आप हैरान हो जाएंगे. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें 4 से 5 चोर पहले दुकान के पास आते दिखे. फिर चोरों ने सीसीटीवी कैमरे के सामने ही ठुमके लगाए और फिर दुकान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

साजा में लगातार हो रही चोरी को देखते हुए व्यापारी संघ साजा की बैठक हुई है. जिसके बाद हम सभी व्यापारी साजा थाना पहुंचे और पुलिस को ज्ञापन सौंपा है. हमने चोरों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग रखी है. साथ ही साजा में पुलिस की रात्रि गश्त बढ़ाने मांग की है. : कृष्णा राठी, व्यापारी, साजा

बेखौफ होकर चोरी को अंजाम दे रहे चोर :इस चोरी की घटना से साफ है कि चोर कितने बेखौफ होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उन्हें न ही पुलिस का डर है और न ही पकड़े के अंजाम का खौफ. साजा में लगातार बढ़ती चोरी को लेकर व्यापारी साजा थाना पहुंचे और एसडीओपी कौशल्या साहू ज्ञापन सौंपा कर चोरों को गिरफ्तार करने की मांग रखी. साथ ही साजा में पुलिस की रात्रि गश्त बढ़ाने मांग की.

घटना की जानकारी मिलने के बाद केस दर्ज किया गया है. हमारे साइंटिफिक और फॉरेंसिंग टीम को बुलाया गया है. सायबर पुलिस की सहयोग भी ली जा रही है. सभी एंगल से पुलिस जांच में जुटी हुई है. उम्मीद है कि हम बहुत जल्द आरोपी को पकड़ने में सफल होंगे. व्यापारियों ने रात्रि गश्त करने के लिए आवेदन दिया है. हमारे पास मौजूद बल के अनुसार पूरा प्रयास किया जाएगा. : कौशल्या साहू, एसडीओपी, साजा

साजा में लगातार हो रही चोरी की घटनाएं : साजा में लगातार चोरी की घटना बढ़ रही है. इससे पहले साजा के नेहा स्टोर में 5 लाख से अधिक की चोरी हुई थी. साजा के जैन मंदिर में चोरी हो चुकी है. इन दोनों घटनाओं में शामिल चोरों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है, जिसे लेकर साजा के व्यापारियों में भारी नाराजगी है. व्यापारियों ने जल्द चोरी को गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी है. वहीं, पूर्व कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने घटना के बाद सोमवार शाम साजा पहुंचकर व्यापारियों से मुलाकात की और चोरी के संबंध में जानकारी लिया.

बाघ का खौफ, गुरु घासीदास टाइगर रिजर्व एरिया के आसपास मूवमेंट
छत्तीसगढ़ में खेल शिक्षक के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास, जानिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

ABOUT THE AUTHOR

...view details