मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दमोह में दिन दहाड़े होमगार्ड सैनिक और दो बेटों की हत्या, बेटों को भरे बाजार मारी गोली - Three Shot Dead in Damoh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 24, 2024, 11:23 AM IST

Updated : Jun 24, 2024, 12:23 PM IST

जिले के ग्राम बांसा तारखेड़ा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मरने वालों में होमगार्ड का जवान और उसके दो बेटे शामिल हैं.

THREE SHOT DEAD IN DAMOH
होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा (Etv Bharat)

दमोह.जिला मुख्यालय से 11 किलोमीटर दूर दमोह सागर हाईवे पर ग्राम बांसा तारखेड़ा में तीन लोगों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना का कारण अज्ञात है. लेकिन प्राथमिक तौर पर जो जानकारी सामने आई है उसमें पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि होमगार्ड सैनिक रमेश विश्वकर्मा, विक्की विश्वकर्मा और उमेश विश्वकर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

दमोह में दिन दहाड़े होमगार्ड सैनिक और दो बेटों की हत्या (Etv Bharat)

पिता और दो बेटों की हत्या

मरने वालों में रमेश विश्वकर्मा और उसके दो बेटे शामिल हैं. रमेश विश्वकर्मा को घर में गोली मारने के बाद उसके बेटों को बाइक से जाते वक्त भरे बाजार में बेरहमी से मार दिया गया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक श्रुत कीर्ति सोमवंशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा सहित तमाम आला अधिकारी बांसा पहुंच गए हैं.

Read more -

दमोह रेलवे स्टेशन पर सनसनी, प्लेटफॉर्म पर दंपती पर हमला, ढाई माह के मासूम की हत्या

दमोह में लगातार हो रहे हत्याकांड

इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस मामले की पूरी जानकारी ले रही है और पूरे बांसी ग्राम को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. पुलिस ने फिलहाल घटना की कोई जानकारी और आरोपियों के नाम साझा नहीं किए हैं. गौरतलब है कि इसी बांसा गांव से महज 2 किलोमीटर दूर ग्राम देवरान में भी पौने दो साल पहले एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद ग्राम बरखेड़ा में कुछ दिन बाद ही दो शुक्ला बंधुओं की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. और यह अब तीसरा बड़ा मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गया है.

Last Updated : Jun 24, 2024, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details