हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दादरी विधायक ने सिविल अस्पताल में कराया मां का इलाज, लोगों को दिया बड़ा संदेश

दादरी के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक सुनील सांगवान ने सिविल अस्पताल का दौरा किया, और खामियों को दूर करने के लिए विभाग को निर्देश दिए.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 6 hours ago

Updated : 6 hours ago

DADRI MLA INSPECTED HOSPITAL
दादरी विधायक सुनील सांगवान (Etv Bharat)

चरखी दादरी: दादरी के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक सुनील सांगवान सोमवार को एक्शन मोड में दिखाई दिए. वे दादरी के सिविल अस्पताल में अपनी माता का इलाज कराने पहुंचे, जहां उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया और मरीजों से बात करते हुए उनको मिलने वाली स्वास्थ्य सेवाओं के बारे जानकारी भी ली. इस दौरान विधायक ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि मरीजों को इलाज के लिए किसी प्रकार की परेशानी ना उठानी पड़े.

मरीजों से की बात, डॉक्टर्स को दिए निर्देश: उन्होंने अस्पताल में ओपीडी, लैब, वार्डों सहित आपातकालीन वार्ड का निरीक्षण किया. विधायक के अचानक अस्पताल पहुंचने से चिकित्सकों व स्टाफ सदस्यों में हड़कंप मच गया. वहीं विधायक सुनील सांगवान ने मरीजों से उनको मिल रही सुविधाओं बारे चर्चा की और कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार की ओर से सरकारी अस्पतालों में बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं. ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि दादरी के सिविल अस्पताल से कोई मरीज दूसरे अस्पतालों में रेफर नहीं होगा.

दादरी विधायक सुनील सांगवान (Etv Bharat)

अल्ट्रासाउंड मशीन खराब पाई गई:विधायक ने कहा कि उनके पिता पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के समय अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन उपलब्ध करवाई थी, जो इस समय खराब पड़ी है. डीसी सहित आला अधिकारियों के माध्यम से जल्द अल्ट्रासाउंड मशीन उपलब्ध करवाई जाएगी. उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों को अस्पताल में मौजूद खामियों को दूर करने के निर्देश दिए हैं.

इसे भी पढ़ें :दूसरों को नसीहत खुद मियां फजीहत : चरखी दादरी के सिविल अस्पताल में ही गंदे पानी का भराव

इसे भी पढ़ें :नायब सैनी का एक और वादा पूरा, पंचकूला के सिविल अस्पताल में शुरू हुई मुफ्त डायलिसिस सेवा

Last Updated : 6 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details