उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

WATCH: रात के अंधेरे में आबादी के बीच पहुंचा मगरमच्छ, फैलाई दहशत, कई घंटे बाद हुआ रेस्क्यू

Crocodile in Pilibhit: मगरमच्छ ने एक घर के अंदर डेरा जमा लिया था. वन विभाग टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को रेस्क्यू किया.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 12 hours ago

Etv Bharat
पीलीभीत में मगरमच्छ का किया गया रेस्क्यू (Etv Bharat)

पीलीभीत: जिले में नदी से निकलकर एक मगरमच्छ आबादी के निकट पहुंच गया और दहशत फैला दी. मगरमच्छ ने गांव के ही एक घर के अंदर डेरा जमा लिया. ऐसे में घर के अंदर सो रहा परिवार दहशत में आ गया. फिलहाल, घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ का रेस्क्यू किया.

मामला गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हटुआ बिजुलिहाई गांव का है. बताया जा रहा है, कि शनिवार देर रात अचानक एक मगरमच्छ आबादी के बीच पहुंच गया. मगरमच्छ ने एक घर के अंदर जाकर डेरा जमा लिया. ऐसे में चारपाई पर सो रहे परिवार ने जब हलचल की आवाज सुनी, तो देखा की चारपाई के नीचे मगरमच्छ है. परिवार के लोगों ने शोर मचाकर आसपास के ग्रामीणों को इकठ्ठा कर लिया. इसके बाद मगरमच्छ घर के दूसरे हिस्से में चला गया.

रात के अंधेरे में आबादी के बीच पहुंचा मगरमच्छ (Etv Bharat)
इसे भी पढ़े- बहराइच में किसान पर मगरमच्छ ने किया हमला, सोनभद्र में 7 फीट लंबा मगर मिला

रात के अंधेरे में ही ग्रामीणों ने पूरे मामले की सूचना वन विभाग की टीम को दी. सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ का रेस्क्यू किया गया. विशालकाय मगरमच्छ को देखने के लिए गांव के लोग रात में ही इकठ्ठा हो गए. फिलहाल, मगरमच्छ को गांव से रेस्क्यू करने के बाद नदी में सुरक्षित छोड़ दिया गया है. घटना के बाद गांव के लोगों ने राहत की सांस ली है.

गांव के रहने वाले करण शर्मा ने बताया, कि अचानक एक मगरमच्छ आबादी के बीच आ गया था. वह एक घर में घुस गया था. मगरमच्छ को देखकर गांव में दहशत फैल गई थी. वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ का रेस्क्यू कर लिया है.

यह भी पढ़े-देखें VIDEO; जंगल से निकलकर गांव में पहुंचा मगरमच्छ, कुत्तों ने दौड़ाया, युवक ने मारी लात - Crocodile Reached Colony in Bijnor

ABOUT THE AUTHOR

...view details