उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला को जबरन शराब पिलाकर गैंग रेप; शिकायत पर एसएचओ ने गाली देकर भगाया, पीड़िता का आरोप

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 12, 2024, 3:16 PM IST

यूपी के अमेठी में एक महिला ने दो से तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए एसपी को शिकायती पत्र सौंपा है. इसके साथ ही एसएचओ पर गाली देने और कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.फिलहाल अभी तक केस दर्ज नहीं हुआ है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अमेठीःजिले कीएक महिला के साथ गैंग रेप का मामला का सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया कि तीन लोगों ने जबरन शराब पिला कर उसके साथ गैंगरेप किया. बेसुध होने पर आभूषण उतार कर ले गए. पुलिस से शिकायत करने पर अगले दिन आने की बात कही गई. जब अगले दिन सुबह थाने पहुंची तो थानेदार ने गाली देकर भगा दिया. अब पीड़िता ने एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने एसपी को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि 8 मार्च को शाम लगभग सात बजे वह शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. इसी दौरान रास्ते में एक व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ उसे पकड़ लिया. इसके बाद उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती शराब पिलाई और दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. आरोप है कि जब वह बेसुध हो गई तो उसके कान की बाली, गले का मंगलसूत्र और पायल छीन ले गए.

एसपी को दिए शिकायत पत्र में महिला ने आरोप लगाया है कि इसकी सूचना उसने बाजार शुक्ल थानाध्यक्ष को फोन पर सूचना दी. इस पर थानाध्यक्ष ने कहा कि सुबह थाने पर बुलाया. आरोप है कि जब वह 9 मार्च को सुबह थाने जाकर प्रार्थना पत्र दिया तब एसओ ने दिन भर थाने में बैठाये रहे. शाम तक कोई कार्रवाई नहीं की. थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने घटना में शामिल आरोपियों को भी थाने बुलवाया लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद शाम को लगभग 3 बजे रिक्शा बुलवाकर उसे घर भेज दिया. इसके साथ एसएचओ ने हिदायत दी कि दुबारा थाने आई तो जेल भेज दूंगा. क्षेत्राधिकारी मुसाफिर खाना अतुल सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है. जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-पति ने सेक्स पावर की दवाएं खाकर बनाए संबंध, शादी के 7वें दिन पत्नी की मौत; डॉक्टर बोली- गैंगरेप जैसी हालत, इंफेक्शन फैला

ABOUT THE AUTHOR

...view details