उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पेंटर निकले चोर! रंगाई पुताई के बहाने लगाया 15 लाख का चूना, जेवरात लेकर भागे, पुलिस ने भेजा जेल

रुद्रपुर में रंगाई पुताई की आड़ में चोरी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, 15 लाख रुपए की ज्वेलरी पर किया था हाथ साफ

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Two Painters Arrest
पुलिस की गिरफ्त में पेंटर (फोटो- Police)

रुद्रपुर: कलेक्ट्रेट कॉलोनी के एक घर में रंगाई पुताई की आड़ में लाखों की ज्वेलरी में हाथ साफ करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से चोरी किए गए आभूषण बरामद कर लिया गया है. वहीं, दोनों आरोपियों को सिडकुल चौकी पुलिस ने कोर्ट में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

दरअसल, बीती 12 अक्टूबर को एक शख्स ने पंतनगर थाने में तहरीर सौंपी थी. जिसमें शख्स ने बताया कि 11 अक्टूबर से उनके आवास में रंगाई पुताई का काम चल रहा था. जिसमें दो मजदूरों को रंगाई पुताई के काम में लगाया गया था. 12 अक्टूबर की शाम जब उन्होंने घर में रखे ज्वेलरी को चेक किया तो ज्वेलरी गायब थी. जिसे देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. शख्स ने रंगाई पुताई करने वाले मजदूरों पर चोरी का शक जताया और तहरीर दी.

वहीं, मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर चोरी खुलासे के लिए टीम का गठन किया गया. इस दौरान टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे 50 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले और संदिग्ध को चिह्नित किया. इसी कड़ी में आज सुबह पुलिस की टीम ने सिडकुल स्थित लुमिनस कंपनी के पास से दोनों आरोपी सुनील और भवानी प्रसाद उर्फ बंटी को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बरेली के खाता गांव के रहने वाले हैं.

रंगाई पुताई की आड़ में करते थे चोरी:वहीं, आरोपियों के पास से चोरी की गई 15 लाख की ज्वेलरी बरामद कर ली गई है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया की वो रंगाई पुताई की आड़ में चोरी की घटना को अंजाम देते थे. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details