उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

थराली में झाड़ियों में मिला शव, घास काट रही महिलाओं के उड़े होश

थराली में लोल्टी-तुंगेश्वर सड़क से नीचे झाड़ियों में शव मिलने से मचा हड़कंप, चार दिनों से चल रहा था लापता

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 6 hours ago

Tharali Dead Body Found
शव मिलने से मचा हड़कंप (फोटो- Police)

थराली:चमोली जिले के थराली के अंतर्गत लोल्टी-तुंगेश्वर सड़क से नीचे झाड़ियों से संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का शव मिला है. शव मिलने की सूचना पर डीडीआरएफ जवानों के साथ थराली थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां शव को खाई से निकाल कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए उप जिला अस्पताल कर्णप्रयाग भेज दिया गया है.

लोल्टी उप शराब की दुकान में काम करता था रणजीत सिंह नेगी:जानकारी के मुताबिक, थराली के लोल्ट गांव निवासी रणजीत सिंह नेगी पुत्र त्रिलोक सिंह नेगी (उम्र 52 वर्ष) ग्वालदम अंग्रेजी शराब की दुकान की लोल्टी स्थित उप शराब की दुकान में बतौर सेल्समैन काम करता था. जो पिछले चार दिनों से लापता चल रहा था. जिसका शव मंगलवार यानी 8 अक्टूबर को लोल्टी-तुंगेश्वर सड़क से नीचे खाई में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला.

घास काटने गई महिलाओं को झाड़ियों में पड़ा मिला शव:मंगलवार को जब कुछ गांव की महिलाएं घास काटने गई तो उन्हें झाड़ियों में एक व्यक्ति पड़ा दिखा. जिस पर महिलाओं ने इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को दी. जिसके बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना थराली थाने को दी. जिस पर थाने से प्रभारी थानाध्यक्ष संपूर्णानंद जुयाल मय पुलिस फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे.

सड़क से खाई गहरी होने के चलते थराली से डीडीआरएफ की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया. जिसकी मदद से शव को खाई से निकाला गया. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग ले जाया गया. बताया जा रहा है कि मृतक के घर पर केवल उसकी वृद्ध मां ही रहती हैं. जबकि, अन्य परिजन ऋषिकेश में रहते हैं. रणजीत सिंह के चचेरे भाई पृथ्वी सिंह और गांव के ग्राम प्रधान मुकेश गुसाईं ने बताया कि रणजीत 5 अक्टूबर की शाम से लापता चल रहा था.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details