उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने वृद्धा से की चेन लूटने की कोशिश, देखें VIDEO, पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी को पकड़ा

हाथरस में बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से चेन लूटने की कोशिश की थी. इसमें वे नाकाम रहे थे. पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपी को मुठभेड़ (Hathras police miscreant encounter) के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 17, 2024, 12:01 PM IST

िप्े
ेि्

पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

हाथरस :थाना कोतवाली सदर के मुरसान गेट इलाके में वृद्धा से बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूटने की कोशिश की थी. हालांकि इसमें वे नाकाम रहे थे. घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया था. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. पुलिस ने घटना में शामिल एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया. उसके पैर में गोली लगी है. बदमाश के पास से मोटरसाइकिल, तमंचा, कारतूस और खोखा बरामद किए गए हैं.

थाना कोतवाली सदर पुलिस टीम ने पुलिस मुठभेड़ के बाद अभियुक्त ओमप्रकाश पुत्र हरीमोहन निवासी संगम बिहार कॉलोनी विकास नगर धनोली थाना मलपुरा जनपद आगरा को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार की रात पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई. बदमाश के पैर में गोली लगी. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया.

एसपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि 9 फरवरी की शाम को थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में मुरसान गेट में ग्रामीण बैंक के पास वृद्धा से बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की कोशिश की थी. इस दौरान महिला सड़क पर गिर गई थी. घटना से जुड़ा वीडियो सामने आया था. लूट में असफल रहने पर बदमाश भाग गए थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी थी.

पुलिस को सूचना थी कि वृद्धा से चेन लूट का प्रयास करने वाले बदमाश नगरोई जंगल के पास से गुजरने वाले हैं. इस सूचना पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. जब पुलिस ने बाइक पर सवार दो लोगों को देखकर रुकने को कहा दोनों ने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस ने आत्मरक्ष क में गोली चलाई तो एक अभियुक्त के पैर में गोली लग गई. इससे वह घायल हो गया. पुलिस ने उसे पकड़ लिया. अन्य बदमाश की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें :लव-अफेयर में हत्या; पहले पत्नी का गला काटा, फिर एक हाथ में सिर दूसरे में बांका लेकर सड़क पर घूमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details