उत्तराखंड

uttarakhand

तीन साल की बेटी को लेकर महिला गुमशुदा, जेवर-नकदी भी ले गई साथ, पति ने फुफेरे भाई पर जताया शक - Woman Missing in Haldwani

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 18, 2024, 12:06 PM IST

हल्द्वानी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. व्यक्ति को शक है कि महिला अपने देवर के साथ कहीं चली गई है. महिला घर से नकदी, जेवर और तीन साल की बेटी को भी साथ ले गई. पत्नी के जाने के बाद पति पुलिस के पास पहुंचा और तहरीर देकर तलाश करने की मांग की.

Devar Absconded Bhabhi in Haldwani
कांसेप्ट इमेज (Photo- ETV Bharat)

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर अपनी पत्नी को खोजने की गुहार लगाई है. पति को शक है कि महिला अपने 10 साल छोटे देवर संग घर से चली गई है. जाने से पहले वो जेवर, नकदी और अपनी तीन साल की बेटी को भी साथ ले गई है. फिलहाल, पीड़ित पति ने पुलिस में पत्नी को ढूंढ खोज की गुहार लगाई है. पति की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है.

फुफेरे भाई को रोजगार के लिए बुलाया: पुलिस तहरीर में व्यक्ति ने बताया कि वो दमुवाढूंगा में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. रोजगार की तलाश में वो करीब चार साल पहले उत्तर प्रदेश से हल्द्वानी आया और टेंपो चलाने लगा. बताया जा रहा है कि युवक ने डेढ़ महीने पहले अपने फुफेरे भाई (18 साल) को काम के लिए हल्द्वानी बुलाया था. युवक ने उसे काम पर लगाया और पड़ोस में ही कमरा किराए पर दिला दिया.

देवर और भाभी की बीच बढ़ी नजदीकियां:इसी बीच उसके भाई और उसकी पत्नी के बीच नजदीकियां बढ़ गईं. दोनों में मुलाकातें नहीं होती थी, लेकिन मोबाइल पर बातें खूब होती थी. पूरे दिन दोनों फोन पर काफी देर तक बातें करते थे, लेकिन बच्चों ने यह बात पिता को बता दी. जिसके बाद दंपति में झगड़ा होने लगा. गुस्से में पति ने पत्नी का मोबाइल तोड़ दिया. इसके कुछ दिनों बाद महिला घर से नकदी, जेवर और 3 साल की बेटी को लेकर घर से चली गई है.

मौका पाकर भागे देवर-भाभी:पति ने पुलिस के दी तहरीर में बताया है कि इस मामले को लेकर उसने पत्नी और अपने फुफेरे भाई को समझाया भी था. पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देते हुए पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई है. उधर, काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा का कहना है कि महिला की गुमशुदगी दर्ज की गई है, तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details