उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 5, 2024, 6:52 AM IST

Updated : Feb 5, 2024, 11:39 AM IST

ETV Bharat / state

श्रीनगर में गुलदार ने 4 साल के मासूम को बनाया निवाला, दहशत में लोग

Leopard Attack Child पौड़ी जिले में गुलदार की धमक कम होने का नाम नहीं ले रही है. गुलदार ने चार साल के मासूम को अपना निवाला बनाया है. घटना के बाद लोग दहशत में हैं. बताया जा रहा है कि गुलदार घर के दरवाजे से बच्चे को घसीटता हुआ झाड़ियों में ले गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीनगर: पौड़ी जनपद के श्रीनगर में गुलदार ने घर के दरवाजे पर खड़े बच्चे को अपना निवाला बनाया. गुलदार 4 साल के अयान को घसीटता हुआ झाड़ियों में ले गया और उसे बुरी तरह लहूलुहान कर दिया. जब तक परिजनों को पता लगता तब तक गुलदार बच्चे को निवाला बना चुका था. पड़ोसियों के शोर करने पर गुलदार वहां से भाग खड़ा हुआ. आनन-फानन में बच्चे को संयुक्त अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

पौडी जनपद में ही गुलदार का ये दूसरा हमला है. इससे पूर्व ग्वाड़ गांव में गुलदार ने 11 साल के बच्चे की जान ले ली. जानकारी के अनुसार नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले अयान अंसारी (4) पुत्र सलामुद्दीन अंसारी घर के आंगन में खेल रहा था. इसी दौरान घात लगाए गुलदार ने उस पर हमला कर दिया. गुलदार मासूम के शव को घर से करीब 20 मीटर झाड़ियों में ले गया. पड़ोसी सुरेश सिंह ने बताया कि शोर सुनते ही वह बाहर आए. इस दौरान लोग झाड़ियों की ओर गए तो मासूम अयान का शव वहां पर मिला.
पढ़ें-खिर्सू में गुलदार के हमले में मासूम की मौत, मां का रो-रोकर बुरा हाल, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

तत्काल उसे उपजिला अस्पताल श्रीनगर ले जाया गया. अस्पताल के वरिष्ठ सर्जन डॉ. लोकेश सलूजा ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही मासूम ने दम तोड़ था. मासूम के गले पर गुलदार के नाखून व दांतों के निशान थे. जिससे बच्चे की मौत हो गई.वहीं स्थानीय सुरेश सिंह ने बताया कि अयान घर के दरवाजे के बाहर आंगन की तरफ था, तभी घात लगाया गुलदार इसे झाड़ियों की तरफ ले गया. जब तक आसपास के लोगों को पता लगता, तब तक गुलदार ने बच्चे को बुरी तरह जख्मी कर दिया था. काफी शोर करने के बाद गुलदार वहां से भागा. वहीं गुलदार ने एक ही दिन में दो बच्चों को अपना निवाला बनाए जाने के बाद लोगों में खौफ का माहौल है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Feb 5, 2024, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details