हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'मुझे मुंबई और कनाडा नहीं जाना...देहरा अब मेरा, पूर्व विधायक हैं दगाबाज' - kamlesh thakur in dehra by election

देहरा में कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर ने कहा कि मुझे कनाडा और मुंबई नहीं जाना, देहरा में रहकर ही लोगों की सेवा करनी है. विधायक बनने के बाद देहरा से नादौन और शिमला सिर्फ आपके काम करवाने ही जाऊंगी. देहरा में मेरा सब कुछ है और देहरा अब मेरा ही है, इसलिए विरोधियों को ज्यादा विचलित होने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने अब तक लगभग आधा देहरा विधानसभा क्षेत्र घूम लिया है, लोगों से लगातार मिलने पर कई समस्याएं सामने आई हैं, जिसमे बिजली, पानी, सड़कों और पुलों का समाधान आचार संहिता खत्म होने के बाद प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाएगा.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 28, 2024, 2:41 PM IST

Updated : Jun 28, 2024, 6:35 PM IST

चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर
चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर (ईटीवी भारत)

देहरा: उपचुनाव में देहरा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ठाकुर इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटी हैं. नुक्कड़ और जनसभाओं के दौरान लोगों से संपर्क साध रही हैं. उन्होंने नंदपुर, गठूतर, गुलेर, थल्ला इत्यादि जगहों पर लोगों से सीधा संवाद किया. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार होशियार सिंह पर भी निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार को दगाबाज बताया.

कमलेश ठाकुर ने कहा कि मुझे कनाडा और मुंबई नहीं जाना, देहरा में रहकर ही लोगों की सेवा करनी है. विधायक बनने के बाद देहरा से नादौन और शिमला सिर्फ आपके काम करवाने ही जाऊंगी. देहरा में मेरा सब कुछ है और देहरा अब मेरा ही है, इसलिए विरोधियों को ज्यादा विचलित होने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने अब तक लगभग आधा देहरा विधानसभा क्षेत्र घूम लिया है, लोगों से लगातार मिलने पर कई समस्याएं सामने आई हैं, जिसमे बिजली, पानी, सड़कों और पुलों का समाधान आचार संहिता खत्म होने के बाद प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाएगा. मुख्यमंत्री से आग्रह करने के साथ ही दबाव बनाकर भी लोगों के काम करवाउंगी.

उन्होंने कहा कि पूर्व आजाद विधायक होशियार सिंह ने देहरा की जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया है. जनता ने उन्हें 5 साल के लिए चुनकर भेजा था, लेकिन वह 14 महीने में ही दगा दे गए. निर्दलीय विधायक को इस्तीफा देने की क्या जरूरत थी. वो कांग्रेस सरकार का साथ छोड़कर भाजपा के साथ बैठ सकते थे, लेकिन उन्होंने जो डील भाजपा के साथ की उसके दबाव में विधायकी छोड़कर दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं. देहरा की जनता पर यह उपचुनाव भाजपा व पूर्व आजाद विधायक ने थोपा है. इस उपचुनाव से जनता पर करोड़ों रुपये का बोझ पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि देहरा की जनता ने तो आजाद विधायक चुनकर भेजा था, वो सरकार के साथ चलकर काम करवा सकते थे, लेकिन उन्होंने अपने कामों पर ही ध्यान दिया. पूर्व विधायक ने अपने कार्यकाल में यहां की समस्याओं का समाधान क्यों नहीं करवाया. विधायक के लिए कोई भाजपा-कांग्रेस नहीं होती वो सबका जनप्रतिनिधि होता है, लेकिन, होशियार सिंह ने जनता का काम भेदभाव के आधार पर किया. देहरा विकास के मामले में पिछले साढ़े छह साल में पिछड़ा है. इसकी भरपाई मुख्यमंत्री और मैं मिलकर अगले साढ़े तीन साल में करेंगे.

ये भी पढ़े: 10 जुलाई को फटेगा कांग्रेस के अंदर धधक रहा ज्वालामुखी: राजीव बिंदल

Last Updated : Jun 28, 2024, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details