उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुजफ्फरनगर सांप्रदायिक बवाल: अखिल त्यागी का स्टेटस लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार,

Muzaffarnagar communal riots: अखिल त्यागी का स्टेटस लगाकर बुढाना में सांप्रदायिक बवाल फैलाने की कोशिश करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Etv Bharat
मुजफ्फरनगर सांप्रदायिक बवाल का आरोपी गिरफ्तार (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मुजफ्फरनगर: जिले के बुढ़ाना कस्बे की नई बस्ती निवासी लियाकत को पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान कर दिया है. थाना पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक ने अपने मोबाइल के स्टेटस पर धार्मिक टिप्पणी करने के आरोप में जेल भेजे गए अखिल त्यागी का फोटो लगाकर पोस्ट किया था. पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बुढाना में सांप्रदायिक बवाल का रूप देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपी ने अखिल त्यागी का स्टेटस लगाकर पूरे बुढाना में सांप्रदायिक बवाल फैलाने की कोशिश की थी. पुलिस ने अपनी सूझबूझ से अखिल त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया था. लेकिन, उसके बावजूद भी कुछ लोगों ने वहां पत्थरबाजी की थी. पुलिस ने आरोपी को चौधरी चरण सिंह तिराहा से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल बरामद किया गया है. आरोपी का नाम लियाकत उर्फ गला पुत्र असलम नई बस्ती कस्बा थाना बुढ़ाना मुजफ्फरनगर बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़े-मुजफ्फरनगर में आपत्तिजनक टिप्पणी मामला; पथराव और रास्ता जाम करने वाले 500-700 अज्ञात पर मुकदमा, पुलिस फोर्स तैनात

एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया, कि एक व्यक्ति ने अपने व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक वीडियो लगाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. उसी का संज्ञान लेते हुए उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए लियाकत को गिरफ्तार किया गया है. सोशल मीडिया के माध्यम से उसने अफवाहें फैलाई है. पुलिस ने कानून व्यवस्था के तहत उसे गिरफ्तार किया है. अगर कोई अफवाह फैलाता है, तो उसके भी विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.
यह भी पढ़े-मुजफ्फरनगर दंगा; यूपी सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल, पूर्व मंत्री सुरेश राणा समेत कई BJP नेताओं के खिलाफ गैर जमानती वारंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details