उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देखें VIDEO: कृष्ण जन्माष्टमी पर सांसद हेमा मालिनी ने दी शानदार प्रस्तुति, 40 कलाकारों के साथ मोहा मन - Hema Malini performance in Mathura

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 26, 2024, 2:13 PM IST

Updated : Aug 26, 2024, 2:42 PM IST

पांचजन्य प्रेक्षागृह डैंपियर नगर मथुरा में जन्माष्टमी के अवसर पर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पहुंचे, जहां उन्होंने कृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ किया. जिसके बाद प्रसिद्ध अभिनेत्री मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने यशोदा बनकर कृष्ण नृत्य नाटिका की शानदार प्रस्तुति दी.

हेमा मालिनी की प्रस्तुति देख मंत्रमुग्ध हुए CM योगी
हेमा मालिनी की प्रस्तुति देख मंत्रमुग्ध हुए CM योगी (Photo Credit: ETV Bharat)

मथुरा:प्रदेश केमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांचजन्य प्रेक्षागृह डैंपियर नगर मथुरा में जन्माष्टमी के अवसर पर कृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे. जहां, मुख्यमंत्री द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया.

हेमा मालिनी की प्रस्तुति (Video Credit: ETV Bharat)

यशोदा कृष्ण नृत्य नाटिका में यशोदा बनी प्रसिद्ध अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी, जिसे देखकर मुख्यमंत्री के साथ-साथ दर्शक भी मंत्रमुग्ध हो गए. हेमा मालिनी ने 40 मिनट तक 40 कलाकारों के साथ अपनी प्रस्तुति दी.

भगवान श्री कृष्ण के 5251 वे जन्म उत्सव को कान्हा की नगरी मथुरा में बड़े ही धूमधाम के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. कार्यक्रम का आगाज करने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ मथुरा पहुंचे थे, जहां उन्होंने कृष्ण जन्मोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ किया. जिसके बाद प्रसिद्ध अभिनेत्री मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने यशोदा बनकर कृष्ण नृत्य नाटिका की शानदार प्रस्तुति दी.

उन्होंने मुंबई से आए हुए 40 कलाकारों के साथ 40 मिनट तक अपनी प्रस्तुति दी. हेमा मालिनी ने भगवान श्री कृष्ण और यशोदा के बीच होने वाले संवाद और उनके वात्सल्य भाव को बड़े ही सुंदर ढंग से प्रस्तुत किया.

बता दें कि आज पूरे देश में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पर्व की देश और प्रदेशवासियों को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें :जन्माष्टमी पर रोशनी से नहा उठे मथुरा के मंदिर, रात 12 बजे जन्मेंगे कान्हा, 50 लाख श्रद्धालु करेंगे दर्शन, 35 रास्तों पर रूट डायवर्जन

यह भी पढ़ें :ब्रज को 1037 करोड़ की सौगात, 178 परियोजनाओं का सीएम योगी ने किया शिलान्यास-लोकार्पण ; बोले-भारत का एक ही धर्म है, वह है सनातन

Last Updated : Aug 26, 2024, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details