छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लोकसभा चुनाव घोषणापत्र समिति की पहली बैठक, सीएम साय बोले- जनता के हित में होगा घोषणापत्र - Lok Sabha election 2024

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 1, 2024, 10:28 PM IST

सीएम साय ने भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर कहा कि बीजेपी का घोषणापत्र जनता के हित में होगा. साथ ही सीएम साय ने प्रदेश के 11 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने का दावा किया.

CM Vishnudev Sai
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय

रायपुर/धमतरी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय लोकसभा चुनाव घोषणापत्र समिति की पहली बैठक में भाग लेने के लिए सोमवार को दिल्ली रवाना हो गए है. सीएम साय ने इससे पहले मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि चुनाव घोषणा पत्र समिति में शामिल करने के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं. साथ ही सीएम ने कहा कि पूरे देश के कल्याण के लिए घोषणा पत्र बनाया जाएगा.

देश के हित में होगा घोषणापत्र: सीएम साय ने दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत की. बातचीत के दौरान सीएम साय ने कहा कि, "आज समिति की पहली बैठक है और इसमें शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहे हैं. घोषणा पत्र पूरे देश के कल्याण के लिए बनाया जाएगा." लोकसभा चुनाव घोषणापत्र की बैठक में सीएम विष्णु देव साय के अलावा असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को शामिल किया गया है.

11 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा:इसके असावा सीएम साय सोमवार को धमतरी दौरे पर थे. यहां सीएम साय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "मोदी की गारंटी के तहत जो भी वादा किया गया है, वह पूरा किया जाएगा. चाहे 500 रुपये में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराना हो या अन्य चीजें. कांग्रेस पार्टी बाय-बाय कह रही है. कोई भी अपनी पार्टी में चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है. भूपेश बघेल अपने 5 साल के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार में लिप्त रहे और कहा कि यही कारण है कि लोगों का उन पर से भरोसा उठ गया है. बीजेपी छत्तीसगढ़ में 11 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

बता दें कि छत्तीसगढ़ के सीएम दिल्ली में लोकसभा चुनाव घोषणापत्र समिति की बैठक से पहले धमतरी दौरे पर थे. यहां उन्होंने प्रदेश के 11 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का दावा किया.

छत्तीसगढ़ में थर्ड फ्रंट का दावा हुआ टांय टांय फिस्स, बीजेपी और कांग्रेस के शेर ही दिखाएंगे 11 सीटों पर दम - LOK SABHA ELECTION 2024
लोकसभा प्रत्याशी कवासी लखमा का दिखा जुदा अंदाज, जगदलपुर में प्रचार के दौरान लड़ाया मुर्गा - LOK SABHA ELECTION 2024
विष्णुदेव साय का गांधी परिवार पर प्रहार, "राहुल और प्रियंका गांधी का बिगड़ गया है दिमागी संतुलन" - CM Sai Attack On Gandhi Family

ABOUT THE AUTHOR

...view details