हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने की है झूठ की PHD, पीएम मोदी को देते हैं गलत फीडबैक"

सीएम ने टॉयलेट टैक्स और खेल टैक्स को लेकर नेता प्रतिपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा हिमाचल की जनता पर कोई टैक्स नहीं लगाया.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

CM Sukhu slam BJP
सीएम सुक्खू ने भाजपा पर बोला हमला (सोशल मीडिया)

शिमला:हाल ही में हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार टॉयलेट टैक्स को लेकर नेशनल मीडिया में छाई रही. हिमाचल में टॉयलेट टैक्स का मुद्दा हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी के बड़े नेताओं ने जमकर भुनाया.

इसी को लेकर सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को जमकर घेरा. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा "नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर झूठ के सबसे बड़े सौदागर हैं. वे रोज नए-नए नाम खोजते हैं. ऐसा लगता है कि उन्होंने झूठ बोलने में पीएचडी की है."

सुखविंदर सिंह सुक्खू, मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश (ETV Bharat)

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा "बीजेपी का नाम बड़ी झूठी पार्टी होना चाहिए. नेता प्रतिपक्ष कभी टॉयलेट टैक्स की बात करते हैं, तो कभी खेल टैक्स की बात बोलते हैं. वास्तव में इस तरह का कोई भी टैक्स हिमाचल प्रदेश की जनता पर नहीं लगाया गया है"

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा "किसी ने अगर सबसे ज्यादा झूठ बोला है, तो वह नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर हैं."

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा "कांग्रेस सरकार के 20 महीने के कार्यकाल में जनता पर कोई भी नया टैक्स नहीं लगाया गया. यह बेहद अफसोस की बात है कि हिमाचल प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी गलत जानकारी दे रही है. प्रधानमंत्री को गलत फीड दी जाती है."

वहीं, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेश के वित्तीय हालत को लेकर एक बार फिर बयान देते हुए कहा"हिमाचल प्रदेश में किसी तरह का कोई आर्थिक संकट नहीं है. जब भी कोई आर्थिक सुधार लाने का काम करते हैं, तो विपक्ष इसे आर्थिक संकट का नाम देता है जबकि वास्तव में ऐसा नहीं है."

बता दें कि बुधवार को सीएम सुक्खू ने शिमला में इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में L-1 ट्रॉमा सेंटर और आपातकालीन विभाग का शुभारंभ किया. इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल मौजूद रहे. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि इससे मरीजों को सुविधा मिलेगी.

ये भी पढ़ें:दिवाली पर कर्मचारियों को डीए का तोहफा दे सकती है सुक्खू सरकार, कैबिनेट बैठक में मिलेगी मंजूरी!

ये भी पढ़ें:हरियाणा में काम नहीं आई कांग्रेस की गारंटियां, हिमाचल में 10 गारंटियां पूरे करने का वादा कर सत्ता में आई थी पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details