मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम मोहन यादव का तंज, बोले- राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती कांग्रेस - cm mohan target rahul gandhi

जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे ही नेताओं की बयानबाजी भी तेज होती जा रही है. मालवा अंचल दौरे पर सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 3, 2024, 7:51 PM IST

CM MOHAN TARGET RAHUL GANDHI
सीएम मोहन यादव का तंज, बोले- राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती कांग्रेस

सीएम मोहन यादव का राहुल गांधी पर तंज

भोपाल।एमपी में चुनावी पारा चढ़ते ही अब सीएम डॉ मोहन यादव ने भी कांग्रेस पर हमले तेज कर दिए हैं. निशाने पर राहुल गांधी हैं. मोहन यादव ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. सीएम ने कहा है कि 'राहुल गांधी को उन्हीं की पार्टी बहुत गंभीरता से नहीं लेती है. उन्होंने ठेठ मालवी अंदाज में कहा कि चुनावी पारा चढ़ रहा है, लेकिन कांग्रेस के कहीं अते-पते नहीं है.' मोहन यादव बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी का मजबूत गढ़ रहे मालवा के दौरे पर थे.

राहुल गांधी पर भरोसा कौन करता है

आचार संहिता लगने के बाद पहली बार एमपी के दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा महाकौशल के बाद अब मालवा के दौरे पर हैं. सीएम डॉ मोहन यादव भी उनके साथ हैं. एमपी में चुनावी पारा चढ़ने के साथ अब नेताओं के बयान भी तल्ख हो रहे हैं. सीएम डॉ मोहन यादव ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो बोलते हैं. उसमें ना तो कोई तथ्य होता है और ना ही कोई गंभीरता होती है. सीएम ने कहा राहुल गांधी की बात पर भरोसा कौन करता है. उनकी खुद की पार्टी में उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता. उन्होंने कहा कि चुनावी पारा चढ़ रहा है, लेकिन कांग्रेस के अते-पते ही नहीं है. कांग्रेस बहुत पीछे रह गई है.'

कांग्रेस के पीछे रह जाने की एकमात्र वजह राहुल गांधी

सीएम डॉ मोहन यादव ने कहा कि 'इसका जवाबदार अगर कोई है तो वो राहुल गांधी हैं, उन्होंने न तो कांग्रेस को गंभीरता से लिया और ना ही चुनाव को गंभीरता से लिया. उम्मीद करते हैं अभी भी समय है कांग्रेस अपने अंतर विरोध से बाहर आएगी और आत्म अवलोकन करेगी.

यहां पढ़ें...

खजुराहो से नामांकन दाखिल करने से पहले बोले वीडी शर्मा "कांग्रेस ने पहले से ही हार स्वीकार कर ली"

प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान,कहा- भोजशाला में सरस्वती देवी का मंदिर, हिंदुओं को सौंपी जाए

लगातार दौरे कर रहे है मोहन यादव

एमपी के सीएम डॉ मोहन यादव इन दिनों लगातार चुनावी दौरे पर हैं. महाकौशल के बाद उन्होंने अब मालवा का रुख किया है. इन दौरे के दौरान मोहन यादव ने भोपाल में एक दिन भी स्टे नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details