उत्तराखंड

uttarakhand

जम्मू कश्मीर में भावुक हुए सीएम धामी, उत्तराखंड के शहीदों को किया याद, कही ये बड़ी बात - JAMMU KASHMIR ELECTION 2024

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 18, 2024, 10:12 PM IST

Jammu Kashmir Assembly Elections सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक जनसभा को संबोधित किया. इसी बीच वो भावुक नजर आए. उन्होंने उत्तराखंड के शहीदों को याद करते हुए जम्मू-कश्मीर को उत्तराखंड जैसा बताया.

Jammu Kashmir Assembly Elections
कठुआ में भावुक हुए सीएम धामी (photo- ETV Bharat)

देहरादून: सीएम पुष्कर सिंह धामी इन दिनों जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए तबाड़तोड़ रोड शो और जनसभाएं कर रहे हैं. इसी बीच सीएम धामी ने आज कठुआ में जनसभा को संबोधित किया और कहा कि जम्मू-कश्मीर का पहाड़ी माहौल देवभूमि उत्तराखंड जैसा है. हमारे प्रदेश के जवानों ने इस क्षेत्र में देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी. इस महान भूमि को मैं सलाम और शहीदों को श्रद्धांजलि देना चाहता था.

जम्मू-कश्मीर में खिलेगा कमल:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इस बार जम्मू-कश्मीर में हो रहे विधानसभा चुनाव में जिस तरह का उत्साह और जोश यहां के लोगों में देख रहा हूं, उससे मेरे मन में कोई शंका नहीं है, बल्कि मुझे पूरा विश्वास है कि इस बार जम्मू-कश्मीर के लोग एक नया इतिहास रचने जा रहे हैं और यहां कमल खिलने जा रहा है, क्योंकि लोग जम्मू-कश्मीर में शांति और विकास चाहते हैं.

जम्मू-कश्मीर में अब होती है विकास की बात:इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों, अलगाववादियों और जिहादियों की बात होती थी, लेकिन आज जम्मू-कश्मीर में विकास की बात हो रही है. उन्होंने कहा कि 2019 के बाद जम्मू-कश्मीर में 70 हजार करोड़ का विदेशी निवेश हुआ है, जिससे यहां विकास को गति मिलेगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details