राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: उनियारा में बीजेपी प्रत्याशी की रैली में बोले सीएम भजनलाल शर्मा, 'अब बड़े मगरमच्छों की बारी है'

सीएम भजनलाल शर्मा ने टोंक में अपने संबोधन में कहा कि पेपर लीक मामले में अब बड़े मगरमच्छों की बारी है.

CM TARGETS CONGRESS IN TONK
सीएम भजनलाल शर्मा (ETV Bharat Tonk)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

टोंक: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गुरुवार का जिले के उनियारा में देवली-उनियारा उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी राजेन्द्र गुर्जर के समर्थन में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम कहने में नहीं करने में विश्वास करते हैं. यही कारण है कि हमने 10 महीनों में ही अपने संकल्पपत्र को 50 प्रतिशत पूरा कर लिया है. हम चुनाव में संकल्पत्र लाते हैं जबकि कांग्रेस घोषणापत्र लाती है, जिसकी घोषणाएं दो से तीन सालों में भी पूरी नहीं होती हैं.

रैली में सीएम भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना (ETV Bharat Tonk)

सीएम ने कहा कि देवली-उनियारा से एक ऐसे व्यक्ति राजेन्द्र गुर्जर को प्रत्याशी बनाया है, जो जनता की सेवा करता है. उन्होंने कहा कि आपने कांग्रेस का भ्रष्टाचार देखा है. युवाओं की आंखों में जिन्होंने आंसू लाने का काम किया, उन्हें हम छोड़ेंगे नहीं. अब यह संख्या 200 हो गई है. अब बड़े मगरमच्छों की बारी है.

पढ़ें:Rajasthan: कनिका बेनीवाल बोली- खींवसर में कोई चुनौती नहीं, हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इससे पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने अपने सम्बोधन में कहा कि कांग्रेस शासन में अखबारों में सिर्फ घोटालों की खबरें छपती थीं. कांग्रेस के सभी नेता आज जमानत पर हैं. दूसरी तरफ बीजेपी है, जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं, एक भी घोटाला देश में नहीं हुआ है. राठौड़ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लाल डायरी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पिछली बार अशोक गहलोत की लाल डायरी चली थी. मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री को नकारा और निकम्मा कह रहा था.

पढ़ें:Rajasthan: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की झुंझुनू में चुनावी सभा, बोले- कांग्रेस नहीं चाहती यमुना जल समझौता हो

सभा में अपने संबोधन के दौरान सीएम भजनलाल ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़, उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा सहित सरकार के मंत्री और विधायकों ने राजेन्द्र गुर्जर के समर्थन में जनता से वोट मांगकर जिताने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details