राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, हुई फायरिंग, गोली लगने से दो घायल

भरतपुर के सेवर थाना के गढी जालिम सिंह गांव में दो पक्षों में फायरिंग हो गई. इसमें गोली लगने से 2 लोग घायल हो गए.

2 Injured In Firing In Bharatpur
गोली लगने से दो घायल (ETV Bharat Bharatpur)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

भरतपुर:जिले के सेवर थाना क्षेत्र के गांव गढी जालिम सिंह में बुधवार को दो पक्षों में जमीनी विवाद के चलते झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान फायरिंग हो गई. फायरिंग में गोली लगने से दो लोग घायल हो गए, जिन्हें आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. घटना को लेकर पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

फायरिंग में लगी 2 लोगों को गोली, अस्पताल में भर्ती (ETV Bharat Bharatpur)

गढी जालिम गांव निवासी सुक्कन ने बताया कि उनके ही गांव के कुछ लोग उनकी खेती की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं. इसे लेकर उन्होंने बुधवार को खेत में ट्रैक्टर चला दिया. जब इस बात की जानकारी मिली, तो वे खेत पर गए और लोगों को खेत जोतने से मना किया. इस पर आरोपियों ने फायरिंग कर दी. फायरिंग में वंशराम पुत्र जगत सिंह व बबलेश पुत्र जगत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है.

पढ़ें:जमीन विवाद को लेकर फायरिंग, भाई ने मारी भाई को गोली, हुई मौत - young man shot dead in Bharatpur

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ ग्रामीण आकांक्षा पुलिस जाप्ते के साथ जिला आरबीएम अस्पताल पंहुची. जहां उन्होंने घायलों से पूरी घटना की जानकारी ली. फिलहाल दोनों घायलों का जिला आरबीएम अस्पताल में उपचार जारी है. वहीं पुलिस घटना के अनुसंधान में जुटी हुई है. सीओ ग्रामीण आकांक्षा ने बताया कि सुबह गढ़ी जालिम सिंह में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था. झगड़े के दौरान एक पक्ष ने फायरिंग कर दी, जिसमें दो लोग गोली लगने से घायल हो गए. गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details