उत्तराखंड

uttarakhand

पिता के साथ नदी में अठखेलियां कर रहा बेटा, पलक झपकते हो गया ओझल, 2 घंटे बाद मिला शव - Child Drowned in Kosi River

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

Child Drowned in Kosi River पिता के साथ नदी में नहाने गया किशोर पानी के तेज बहाव में बह गया. सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने 2 घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद किशोर का शव बरामद किया.

Child Drowned in Kosi River
रामनगर में कोसी नदी में डूबने से बारह वर्षीय धीरज बिष्ट की मौत (PHOTO-ETV Bharat)

रामनगरःनैनीताल के रामनगर में रविवार दोपहर बाद कोसी नदी में पिता के साथ नहाने गया 12 वर्षीय किशोर पानी के तेज बहाव में बह गया. पिता ने बेटे को खोजने का काफी प्रयास किया. लेकिन बेटे का कुछ पता नहीं चल सका. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस टीम ने कोसी नदी में बहे बालक को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया. करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ के जवानों ने नदी में बहे किशोर का शव बरामद किया. शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए रामनगर तहसीलदार कुलदीप पांडे ने बताया कि रामनगर के ग्राम नई बस्ती पूछड़ी निवासी गोविंद सिंह बिष्ट रविवार की दोपहर बाद गांव में स्थित कोसी नदी में अपने तीन बच्चों के साथ नहाने के लिए गए थे. उन्होंने बताया कि इसी बीच नहाते-नहाते गोविंद बिष्ट का 12 वर्षीय बेटा धीरज बिष्ट पानी के तेज बहाव में बह गया. बच्चों की चीख पुकार के बाद गोविंद बिष्ट ने भी अपने बच्चों को बचाने का प्रयास किया. लेकिन वह सफल नहीं हो पाए.

रामनगर में कोसी नदी में डूबने से बारह वर्षीय धीरज बिष्ट की मौत (VIDEO-ETV Bharat)

तहसीलदार कुलदीप पांडे ने बताया कि आपदा कंट्रोल रूम से जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसडीआरएफ के जवान पहुंचे और उन्होंने नदी में करीब 2 घंटे तक सर्च अभियान चलाया. जिसके बाद धीरज बिष्ट का शव रामनगर के कालू सिद्ध गेट के पास से बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि शव का सोमवार को पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में बड़ा हादसा, गंगा में डूबे दो पर्यटक, सर्च ऑपरेशन जारी

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details