बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सहरसा में सांप के डसने से 7 साल के बच्चे की मौत, मां के पास सोया था बच्चा - saharsa snake bite

सहरसा में मां से साथ सो रहे 7 साल के बच्चे की सांप डसने से मौत हो गई. परिवार में रो रोकर बुरा हाल है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

बच्चे को सांप ने डसा
बच्चे को सांप ने डसा (ETV Bharat)

सहरसा: बिहार के सहरसा में रविवार को 7 साल के बच्चे सांप ने डस लिया. इसके बाद परिजनों ने उसे आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉ ने मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. घटना सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बिजलपुर गांव वार्ड नं 5 की है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर आगे की कसरवाई में जुट गई.

सहरसा में सांप डसने से बच्चे की मौत: मिली जानकारी के अनुसार मृत बच्चे की पहचान नारायण यादव का पुत्र शिवम कुमार के रूप में हुई है. जिसकी उम्र तकरीबन 7 साल है और सहरसा जिले के बिहरा थाना अंतर्गत बिजलपुर गांव वार्ड न 5 का रहने वाला बताया जा रहा है. बच्चा अपने मां के पास सोया हुआ था. वहीं इस घटना को लेकर मृत बच्चे के चाचा पप्पू कुमार यादव ने बताया की बच्चा अपने मां के पास सोया हुआ था उसी दौरान सांप ने डस लिया.

डॉक्टर ने मृत घोषित किया: बताया जाता है कि सांप डसने के बाद बच्चा बेहोश हो गया. उसके बाद फ़ौरन बच्चे को लेकर सदर अस्पताल लाये जहां डॉ ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.उसके बाद पुलिस को फोन किये पुलिस आयी और बच्चे का पोस्टमार्टम अभी करवा रही है.

"बच्चे की सांप काटने से मौत की सूचना मिली है. पुलिस को पोस्टमार्टम करवाने सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है."-दयानंद भारती. प्रभारी थानाध्य्क्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी,बिहरा थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details