बिहार

bihar

घर में घुसा बेकाबू ट्रैक्टर, तीन साल के मासूम की कुचलकर मौत, बाल-बाल बची मां

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 7, 2024, 12:16 PM IST

Updated : Mar 7, 2024, 12:25 PM IST

Accident in Jamui: जमुई में घर में घुसकर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर तीन साल के बच्चे को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई:बिहार के जमुई में हादसाहुआ है, जिसमें एक मासूम की मौत हो गई है. घटना खैरा थाना क्षेत्र के खडूई गांव की है. जहां देर रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर एक घर में घुस गया और एक 3 वर्षीय बच्चे को रौंद दिया. जबकि इस दुर्घटना में एक मवेशी की भी मौत हुई है. बच्चे की मां बाल-बाल बच गई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. मृतक बच्चे की पहचान खडूई निवासी बालमुकुंद यादव का तीन वर्षीय पुत्र निशांत कुमार के रूप में की गई है.

बच्चे को दूध पिला रही थी मां:बताया जा रहा है कि जिस वक्त ट्रैक्टर घर में घुसा, उस वक्त निशांत की मां उसे दूध पिला रही थी. जैसे ही वह दूध का गिलास देकर अपने घर में दूसरे कार्य के लिए जा रही थी, तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर उसके घर में घुस गया. ट्रैक्टर ने उसके तीन वर्षीय बच्चे को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

शराब के नशे में था चालक: मृतक के नाना बेजू यादव ने बताया कि "जिस वक्त ट्रैक्टर उसके घर में घुसा और जब चालक को पकड़ा गया तो वह शराब के नशे में धुत पाया गया." वहीं पीड़ित परिवार ने खैरा थाने की पुलिस से चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. इधर घटना की जानकारी के बाद खैरा थानाध्यक्ष शशि भूषण झा पहुंचे और ट्रैक्टर चालक व ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

"एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर घर में घुस गया था, जिससे एक बच्चे की मौत हुई है. चालक और ट्रैक्टर को जब्त कर ली गई है. वहीं प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है."-शशि भूषण झा, थानाध्यक्ष खैरा

पढ़ें-Jamui SI Murder: अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर, दारोगा की मौत, एक की हालत गंभीर

Last Updated : Mar 7, 2024, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details