मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दोस्त की बहन से दुष्कर्म, फिर शेयर की अश्लील तस्वीरें, अब मिली ऐसी सजा कि बेघर हुआ परिवार - Chhindwara Accused House Demolished

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 24, 2024, 6:22 PM IST

छिंदवाड़ा के मेघदोन गांव में दुष्कर्म के आरोपी के घर बुलडोजर चलाया गया. आरोपी 4 साल से एक युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था और उसका अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर दिया था. इस मामले की शिकायत मिलने पर आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और अब उसका घर जमींदोज कर दिया गया है.

CHHINDWARA ACCUSED HOUSE DEMOLISHED
दुष्कर्म के आरोपी के घर चला बुल्डोजर (ETV Bharat)

छिंदवाड़ा: मेघदोन गांव में दुष्कर्म के आरोपी के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर मकान गिराने की कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि युवक 1 लड़की को पिछले 4 साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. जिसके बाद इससे संबंधित फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया था. आरोपी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. अब प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के मकान को गिरा दिया है.

दुष्कर्म कर अश्लील तस्वीरें की शेयर घर पर चला बुलडोजर (ETV Bharat)

दुष्कर्म के आरोपी के घर चला बुलडोजर

आरोपी का घर शासकीय जमीन पर अवैध निर्माण कर बनाया गया था. इसके लिए प्रशासन ने मकान खाली कर उसे खुद से तोड़ने के निर्देश दिए थे. लेकिन तय सीमा में नफीस ने मकान को नहीं तोड़ा. इसके बाद प्रशासन ने पुलिस की मौजूदगी में नफीस के मकान पर बुलडोजर चला कर उसे ढहा दिया है. इस मामले में एसपी मनीष खत्री ने बताया कि "चांद तहसील के अंतर्गत मेघदोन में नफीस मंसूरी नामक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था. पहले ही उसकी गिरफ्तारी की जा चुकी है. अब प्रशासन ने उसके अवैध निर्माण पर कार्रवाई की है. सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर पुलिस बल मौजूद था."

ये भी पढ़ें:

दुष्कर्म का एक ऐसा केस जो दो राज्यों की पुलिस के बीच फंसा, एमपी हाईकोर्ट ने मंगाई केस डायरी

दो मासूम सहित महिला का अपहरण, बंधक बनाकर 3 दिन किया दुष्कर्म, बस कंडक्टर गिरफ्तार

4 सालों से कर रहा था ब्लैकमेल

घटना के बारे में बताया गया कि चांद थाना अंतर्गत मेगदोन का रहने वाला नफीस मंसूरी पिछले 4 सालों से युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. युवती ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नफीस मंसूरी उसके भाई का दोस्त था. इस वजह से उसका घर में आना जाना था. एक बार जब वह उसके घर आया तो युवती की नहाते हुए तस्वीर ले ली. इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया. युवती के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. बताया जा रहा है कि युवती की शादी हो जाने के बाद आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिए. जिसके बाद पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details