छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में पति ने मोबाइल छीना तो पत्नी ने लगा ली फांसी !

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 17, 2024, 2:13 PM IST

Bhilai Woman Dies By Suicide भिलाई में एक महिला ने अपनी जान इसलिए दे दी क्योंकि महिला को रील्स बनाने का बहुत शौक था और उसके पति ने उसका मोबाइल छीन लिया था. Bhilai Suicide

Bhilai Woman Dies By Suicide
भिलाई में मोबाइल के लिए खुदकुशी

भिलाई: मोबाइल के लिए लोग अब जान देने और लेने लगे हैं. शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक पिता ने अपनी जवान बेटी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह मोबाइल पर ज्यादा बात किया करती थी. ऐसी ही एक घटना भिलाई से भी सामने आई है. यहां एक शादीशुदा महिला ने उसका मोबाइल छीन लेने पर खुदकुशी कर अपनी जान दे दी.

6 साल पहले हुई थी शादी:घटना सुपेला थाना क्षेत्र की है. महिला का नाम रचना है. उसकी शादी 6 साल पहले भूपेंद्र साहू के साथ हुई. भूपेंद्र टाइल्स लगाने वाले मिस्त्री का काम करता था. दोनों की एक 5 साल की बच्ची है. घर में भूपेंद्र की मां, भाभी और बच्चे रहते थे. पति पत्नी घर की दूसरी मंजिल में रहते थे. नीचे सास और जेठ का परिवार रहता था.

सुबह पति ने छीन लिया था मोबाइल:मृतका के पति भूपेंद्र साहू का कहना है कि उसकी पत्नी दिनभर मोबाइल फोन पर लगी रहती थी. घर का काम और बच्ची को देखना छोड़कर वह फोन पर रील्स, इंस्टाग्राम और फेसबुक वीडियो बनाने और पोस्ट डालने में लगी रहती थी. उसने कई बार मोबाइल कम इस्तेमाल करने को पत्नी को समझाइश दी लेकिन पत्नी पर कुछ असर नहीं हुआ. इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े भी होते थे.

सुबह पत्नी रचना का मोबाइल छीन लिया और अपने पास रख लिया और अपने काम पर चला गया. शाम 7 बजे घर से फोन आया कि रचना ने फांसी लगा ली है. उसके गले में साड़ी का फंदा पड़ा हुआ था.- भूपेंद्र साहू, मृतका का पति

घर के ऊपर कमरे में जाकर की खुदकुशी: पति के जाने के बाद रचना बच्ची को लेकर ऊपर कमरे में चली गई. बच्ची को दूसरे कमरे में रखकर साड़ी का फंदा बनाया और खुदकुशी कर ली. जब बच्ची रोई तो सास और जेठानी ऊपर पहुंचे. देखा कि वह फंदे पर लटकी हुई है. इसके बाद दोनों ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग पहुंचे और उसे फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

सुपेला में महिला ने घर पर फांसी लगा ली है. बताया जा रहा है कि सुबह उसके पति ने उसका मोबाइल छीनकर रख लिया था. शाम को महिला ने फांसी लगा ली.- दुर्गेश शर्मा, सुपेला टीआई

फिलहाल सुपेला पुलिस ने घर में कमरे को सील कर दिया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेजा. आगे की कार्रवाई जारी है.

फिजिकल रिलेशन नहीं बनाने पर बिलासपुर में पति ने की पत्नी की हत्या
अंबिकापुर में लग्जरी कार में बकरा चोरी, परिवार वालों का बुरा हाल
मंदिर में अश्वील वीडियो! जानिए फिर क्या हुआ


ABOUT THE AUTHOR

...view details