मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भाभी जी पान खिलाओ ना, युवक ने महिला से कही ये बात, हो गई चप्पलों की बारिश

छतरपुर के दशहरा मैदान पर युवती ने चप्पलों से की युवक की पिटाई, परिजनों के सामने बदतमीजी कर रहा था युवक

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 5 hours ago

CHHATARPUR GIRL BEAT YOUNG MAN
छतरपुर के दशहरा मैदान पर लड़की ने चप्पलों से की युवक की पिटाई (ETV Bharat)

छतरपुर:मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने नशे की हालत में एक युवती से बदतमीजी कर दी जिसके बाद उसकी चप्पलों से पिटाई हो गई. ये मामला तब और बढ़ गया जब आरोपी युवक के साथियों व पीड़िता के परिजनों के बीच मारपीट हो गई.

लड़की ने चप्पलों से की युवक की पिटाई

दरअसल, बुंदेलखंड में दशहरा पर्व धूमधाम से मनाया जाता है. यहां पान खाने और खिलाने की रिवाज है. छतरपुर के दशहरा मैदान में पिछले दिनों रावण जलते ही पान की दुकान पर भीड़ लगनी शुरू हो गई. आरोप है कि एक लड़की अपने परिजनों के साथ दुकान में पान खा रही थी. उसी वक्त नशे की हालत में एक युवक आया और लड़की से पान खिलाने की बात करने लगा. परिजनों ने लड़के को मना किया, लेकिन नशे की हालत में वह नहीं माना और लड़की से बदतमीजी करने लगा. इसके बाद वहां लड़के के साथियों और लड़की के परिजनों के बीच मारपीट होने लगी. इस दौरान लड़की ने चप्पलों से सरेआम लड़के की पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें:

अपनी ही बेटी की फ्रेंड से टीचर ने की छेड़खानी, पीड़िता की मां ने लगाया आरोप

पूर्व जनपद अध्यक्ष रंजीता परस्ते की दबंगई, SDO को चप्पल से मारा, छेड़खानी के लगाए आरोप

आरोपी युवक को पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा

वहीं पास में खड़ी सिविल लाइन पुलिस ने ये विवाद देखा तो आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले गई. वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी बाल्मीक चौबे ने कहा, ''हां, ये घटना दशहरा मैदान के पास हुई थी. छेड़खानी करने वाले लड़के को पकड़कर बंद किया गया था, लेकिन लड़की की ओर से थाने में कोई शिकायत नहीं दी गई थी. इसलिए आरोपी युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details