उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमिका से मिलने ननिहाल गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, 4 गिरफ्तार

चन्दौली में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की रिश्तेदारों ने मिलकर पिटाई की. इस पिटाई में युवक की जान चली गई.

Etv Bharat
प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी की हत्या (Etv Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

चन्दौली: प्रेमी को प्रेमिका से मिलने की कीमत मौत से चुकाने पड़ी. प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को उसके रिश्तेदारों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. सूचना पर पहुंची पुलिस मरणासन्न युवक को अस्पताल ले गई. जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.

इसे भी पढ़े-बस ! इतनी सी बात पर दी खौफनाक मौत, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

बता दें, कि बलुआ थाना क्षेत्र के हृदयपुर गांव निवासी युवक जो कि इंटर का छात्र था, उसका अफेयर पड़ोस की एक स्वजातीय लड़की, जो कि 9वीं छात्रा थी. उससे चल रहा था. इस बीच प्रेमिका अपने ननिहाल फुलवरिया चली गई. जिसके बाद सोमवार को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ननिहाल चला गया. इस बीच लड़की के रिश्तेदारों ने उसे पकड़ लिया और पीटकर उसे अधमरा कर दिया. घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गयी. जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया, कि प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की उसके परिजनों ने पिटाई कर दी. जिसे अस्पताल ले जाया गया. जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.घटना में शामिल 4 आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़े-बलिया में जमीन के विवाद में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार - Brutal murder of young man

ABOUT THE AUTHOR

...view details