छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

ETV Bharat / state

सीजीपीएससी राज्य सेवा परीक्षा 2023 में इंटरव्यू की घोषणा, कैंडिडेट्स को कोरोना गाइडलाइन का करना होगा पालन - CG State Service Exam

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के तहत राज्य सेवा परीक्षा 2023 में इंटरव्यू डेट की घोषणा कर दी गई है. कुल 242 पदों के लिए यह इंटरव्यू होगा. मेन्स परीक्षा में कुल 703 परीक्षार्थी सफल हुए हैं. वह इन पदों के लिए साक्षात्कार का सामना करेंगे. इस इंटरव्यू के लिए सीजीपीएससी की तरफ से कोरोना गाइडलाइन के तहत इंटरव्यू लेने की घोषणा की गई है. सभी परीक्षार्थियों को फेस मास्क और सैनिटाइजर के साथ इंटरव्यू परिसर में आना होगा.

CG STATE SERVICE EXAM
CGPSC 2023 राज्य सेवा परीक्षा में इंटरव्यू (ETV BHARAT)

रायपुर: CGPSC 2023 स्टेट सर्विस परीक्षा में अब साक्षात्कार की तिथि घोषित हो गई है. छत्तीसगढ़ राज्य लोक सेवा आयोग की तरफ से 242 पदों के लिए मई 2024 के महीने में मेंस परीक्षा ली गई थी. उसके बाद 30 सितंबर को इस परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया गया. जिसमें कुल 703 परीक्षार्थी सफल हुए. अब सीजीपीएससी ने राज्य सेवा परीक्षा 2023 के लिए इंटरव्यू की डेट घोषित कर दी है.

15 अक्टूबर से शुरू होंगे साक्षात्कार: सीजीपीएससी राज्य सेवा 2023 परीक्षा के तहत 15 अक्टूबर 2024 से साक्षात्कार शुरू होंगे. कुल 703 उम्मीदवार इंटरव्यू फेस करने के लिए चुने गए हैं. 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला यह इंटरव्यू 5 नवंबर 2024 तक चलेगा. कोरोना को देखते हुए कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी कैंडिडेट्स को साक्षात्कार में सम्मलित होना पड़ेगा.

सीजीपीएससी की तरफ से जारी अधिसूचना (ETV BHARAT)

दस्तावेजों का कराना होगा सत्यापन: लिखित परीक्षा में चयनित सभी परीक्षार्थियों को अपने दस्तावेजों का सत्यापन इंटरव्यू के एक दिन पहले करवाना होगा. इसके लिए पहले पाली में सुबह 10 बजे से एक बजे और दूसरी पाली में दोपहर दो बजे से शाम पांच बजे तक सत्यापन करवाना होगा. बिना सत्यापन करवाए कैंडिडेट्स को इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति नहीं मिलेगी. इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स को सीजीपीएससी की वेबसाइट पर जाकर सारी जानकारी हासिल करनी होगी.

कोविड 19 गाइडलाइन का करना होगा पालन: जो अभ्यर्थी दस्तावेज सत्यापन के बाद चयनित होंगे उन्हें कोविड 19 की रोकथाम के तहत कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा. उसके बाद ही उन्हें इंटरव्यू में शामिल होने की अनुमति मिल पाएगी. इसके लिए उम्मीदवार को फेस मास्क लगाकर और सैनिटाइजर के साथ इंटरव्यू परिसर में आना होगा.

CGPSC 2023 मेंस रिजल्ट, इतने अभ्यर्थियों का चयन, देखें लिस्ट

परिवहन विभाग में अफसर बनने का अवसर, जानिए कहां और कैसे करें आवेदन

छत्तीसगढ़ में प्राध्यापकों की सीधी भर्ती, इस बार नियमों में भी बड़ा बदलाव, जानिए कब है अंतिम तारीख

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details