उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ के पॉश इलाके में सरियामार बदमाशों का आतंक, CCTV फुटेज आया सामने, देखें VIDEO

मेरठ के थाना नौचंदी में सरियामार बदमाशों का वीडियो सामने (CCTV footage of criminals) आया है. लगातार घटनाओं के चलते लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 26, 2024, 10:27 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

CCTV फुटेज आया सामने

मेरठ : जिले के थाना नौचंदी में सरियामार बदमाशों का आतंक है. सरिया मार बदमाश घर के बाहर खड़े लोगों को अपना निशाना बनाते हैं और फरार हो जाते हैं. मेरठ के पॉश इलाकों में बदमाश सरिया मार घटना को अनजान दे रहे हैं, जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं, एक बार फिर सरिया मार बदमाशों का आतंक मचा हुआ है. इन लोगों से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल :बदमाश कई लोगों को रात के समय सरिया मारकर गम्भीर रूप से घायल कर चुके हैं. शिकायत के बाद भी पुलिस बदमाशों को तलाश करने में नाकाम नजर आ रही है. सरिया मार बदमाशों के हमले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सड़क पर खड़े होकर बात कर रहे तीन लोगों पर बाइक सवार बदमाश सरिये से हमला करते देखे गये हैं. शास्त्री नगर के सेक्टर 11 में बाइक सवार बदमाशों ने सरिया मार कर तीन लोगों को गम्भीर रूप से घायल कर दिया था.

नौचन्दी थाना क्षेत्र के निजी बैंकेट हॉल के पास भी बाइक सवार बदमाशों ने हमला किया था. बदमाशों के हमले में क्षेत्र के रहने वाले व्यापारी वसीम की मुंह की हड्डी टूट गई. वसीम का उपचार अस्पताल में चल रहा है. वहीं, दूसरे हमले में गम्भीर चोट आई हैं. एक घटना सेक्टर 11 स्थित फैसल मस्जिद के पास की है. वहीं दूसरी घटना उसी सड़क पर एक निजी डेरी के निकट की बताई जा रही है. क्षेत्र के लोगों का कहना है कि कहीं ऐसी घटना को अंजाम देकर शहर का माहौल खराब करने की कोशिश तो नहीं की जा रही है. बदमाशों के आतंक से परेशान होकर पीड़ितों ने थाना नौचन्दी थाने में तहरीर दी है. थाना पुलिस वीडियो के आधार पर पहचान कर कार्रवाई करने की बात कर रही है. लेकिन, पुलिस अभी तक किसी भी बदमाश को पकड़ नहीं सकी है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया और वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है और लोगों में दहशत का माहौल है.

नौचंदी थाना प्रभारी रोबिन सिंह का कहना है कि एक वीडियो संज्ञान में आया है. वीडियो के आधार पर बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : चीनी साफ्टवेयर से 20 लाख रुपये की लग्जरी कार चोरी की, दोनों बदमाश गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : देर रात पुलिस की शातिर बदमाश के साथ मुठभेड़, पैर में लगी गोली, 2 पुलिसकर्मी भी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details