उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाकर लूटी कार, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश तेज

पुलिस ने कार लूटने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है.

Police arrested the accused
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार (Photo-ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

रुद्रपुर: बाजपुर कोतवाली अंतर्गत नशीला पेय पिलाकर कार लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस टीम ने दबोच लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार चल रहा है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक 13 अक्टूबर बाजपुर कोतवाली पुलिस को बाजपुर निवासी रोहताश ने तहरीर देते हुए बताया कि 7 अक्टूबर को दो व्यक्तियों ने उसकी कार को दिल्ली तक के लिए बुक किया था. सुबह वह दोनों को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुआ. गजरौला के पास दोनों व्यक्तियों द्वारा भोजन किया गया और उसे भी भोजन कराया. बाद में उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी गई, जिसे पीने के कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया. अगले दिन 8 अक्टूबर को जब उसे होश आया तो वह सदर करनाल थाने में था. वहां पर मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि रात्रि में उसे बेहोशी की हालत में थाने लाए थे. जिस पर उसने अपनी आपबीती पुलिस को बताई.

मामले की गंभीरता को देखते हुए बाजपुर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर टीम का गठन किया गया. इस दौरान टीम ने डेढ़ सौ से दो सौ सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर आरोपियों को चिह्नित किया गया. जिसके बाद अलग अलग टीम का गठन कर 20 अक्टूबर को यूपी, पंजाब हरियाणा को रवाना किया गया और मुखबिरों को एक्टिव किया गया. इस दौरान मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि जिस व्यक्ति की वह तलाश कर रहे हैं, उसमें से एक व्यक्ति विमल कुमार है, जो बरवाला रोड पर ब्राईड होम 2 एपार्टमेन्ट में रहता है, जो कुरुक्षेत्र का रहने वाला है. आरोपी पहले भी गाड़ी चोरी में कई बार जेल जा चुका है.

मुखबिर ने बताया कि विमल वर्मा एचपी नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार से यमुनानगर की ओर जाने की बात कर रहा था. मुखबिर की सूचना टीम ने बरवाला रोड से यमुनानगर हाईवे पर उक्त संदिग्ध स्विफ्ट कार को रोका गया तो उसमें से एक व्यक्ति भाग खड़ा हुआ. हिरासत में लिए व्यक्ति ने अपना नाम मलकीत सिंह, निवासी ग्राम आलमपुर, थाना बहादुरगढ़, जिला पटियाला, पंजाब बताया. वहीं भागने वाले व्यक्ति के बारे में पूछा तो उसका नाम विमल कुमार वर्मा, निवासी ज्योति नगर, कुरुक्षेत्र हरियाणा हाल निवासी बरवाला रोड पर ब्राईड होम 02 अपार्टमेंट, थाना डेराबसी जिला एस.ए.एस. नगर पंजाब बताया. आरोपी ने बताया कि यह कार चोरी की है, जिसे दोनों ने मिल कर चुराया था.
पढ़ें-देहरादून में बुजुर्ग को बंधक बनाकर लूट की कोशिश, सीसीटीवी में कैद नकाबपोश, तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details