राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: कार और पिकअप की जबरदस्त टक्कर, हादसे में पिता-पुत्र सहित एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत

राजस्थान के अनूपगढ़ में कार और पिकअप की जबरदस्त टक्कर. हादसे में पिता-पुत्र सहित एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत.

ANUPGARH ROAD ACCIDENT
सड़क हादसे में तीन की मौत (Etv Bharat Anupgarh)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

अनूपगढ़ : अनूपगढ़ में नेशनल हाइवे 911 पर स्थित ग्राम 15 ए के बस स्टैंड के करीब शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक सुबह एक पिकअप और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस टक्कर में कार सवार पिता-पुत्र और भांजे की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर अनूपगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कार से शवों को बाहर निकाला गया. कार में सवार 12 वर्षीय बच्चे और पिकअप चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, जिन्हें अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. तीनों मृतक श्रीगंगानगर के निवासी बताए जा रहे हैं और पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है.

एएसआई ग्यारसी लाल मीना ने बताया कि कार में 12 वर्षीय बच्चे सहित चार व्यक्ति सवार थे. इनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि कार चालक का शव कार में बुरी तरह से फंस गया था, जिसे लोगों की मदद से करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि इस दौरान कार चालक के फोन पर उसके परिजनों का फोन आता रहा, जिससे सभी की शिनाख्त हो पाई.

इसे भी पढ़ें -तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मकान में घुसी, एक की मौत, दो गंभीर घायल

एएसआई ग्यारसी लाल मीना ने बताया कि इस हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है और घायलों का अनूपगढ़ के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि तीनों शवों को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों के आने के बाद आगे पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

इधर, पिकअप चालक करनी सिंह ने बताया कि वो पिकअप में सब्जी लेकर घडसाना से अनूपगढ़ आ रहा था. जब वो गांव 15 ए के बस स्टैंड के पास पहुंचा तो उसी दौरान अनूपगढ़ से घडसाना की ओर जा रही एक कार ने आगे जा रही ट्रॉली को ओवरटेक करने का प्रयास किया. ओवरटेक करते समय कार चालक अपना संतुलन खो बैठा और कार पिकअप से आ टकराई. पिकअप चालक ने बताया कि उसकी पिकअप कार के आगे जा रही ट्रॉली से भी टकरा गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details