दिल्ली

delhi

DTC की क्लस्टर बस को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा घेरा बनाकर हुई जांच, फर्जी निकली सूचना - Call of bomb in DTC bus

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 28, 2024, 7:59 AM IST

Call of bomb in DTC bus: दिल्ली की क्लस्टर बस में शनिवार रात बम मिलने की सूचना मिली. इसके बाद बम स्क्वाड, फायर ब्रिगेड व पुलिस मौके पर पहुंची और विस्तृत जांच की. पढ़ें पूरी खबर..

डीटीसी बस में बम मिलने की कॉल
डीटीसी बस में बम मिलने की कॉल (ETV Bharat)

नई दिल्ली:राजधानी में शनिवार देर रात नजफगढ़-नांगलोई रोड पर डीटीसी की क्लस्टर बस में बम होने की कॉल मिलने से हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस के साथ-साथ फायर डिपार्टमेंट, बम स्क्वॉड आदि मौके पर पहुंचे और चारों तरफ से सुरक्षा घेरा बनाकर बस की जांच की. हालांकि मौके से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.

दिल्ली पुलिस द्वारा जारी संदेश में कहा गया की बस में कोई संदिग्ध चीज मिलने की कॉल मिली थी. इसके बाद मौके पर पहुंचकर सुरक्षा के लिए तमाम कवायद किए गए. जानकारी के अनुसार बस में जो संदिग्ध वस्तु मिली, उसमें तार लपेटे हुए थे, जिसकी जांच की जा रही है. जिस बस में यह चीज मिली, वह रूट नंबर 961 की है, जो कि नांगलोई से नजफगढ़ रोड की तरफ जा रही थी.

यह भी पढ़ें-दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, 13 वर्षीय नाबालिग हिरासत में

डीसीपी जिम्मी चीरम ने बताया कि बरामद की गई संदिग्ध वस्तु की जांच की गई और ऐसा कुछ नहीं पाया गया है. कॉल बस के कंडक्टर द्वारा की गई थी. ये किसी तरह के मोटर के पार्ट्स हैं. हमें शनिवार 9:53 मिनट पर कॉल मिली थी. गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनो में दिल्ली के स्कूल अस्पताल सहित एयरपोर्ट और अन्य सरकारी संस्थानों में बम रखे होने की कई बार जानकारी सामने आ चुकी है लेकिन इस तरह से पहली बार किसी परिवहन सेवा में बम रखे होने की कॉल मिली.

यह भी पढ़ें-चेन्नई- मुंबई इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सभी सुरक्षित

ABOUT THE AUTHOR

...view details