उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भारी भरकम काफिला छोड़ रिक्शे से माल रोड पहुंचे गणेश जोशी, स्कूटी चलाते भी आए नजर

मसूरी में अलग अंदाज में दिखे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, काफिला छोड़ रिक्शे से माल रोड पहुंचे, भीड़ भाड़ वाले इलाके में स्कूटी भी चलाई

GANESH JOSHI DRIVE SCOOTY MUSSOORIE
रिक्शे पर सवार कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी (फोटो- ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

मसूरी: कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी एक कार्यक्रम से लौटते हुए शाम को माल रोड पर पहुंचे. जहां पर वे अपना भारी भरकम काफिला छोड़कर रिक्शे से माल रोड पर चल पड़े. फिर भीड़भाड़ वाले इलाके से स्कूटी में सवार होकर पिक्चर पैलेस चौक पर पहुंचे. जहां उन्होंने ऐसा करने की वजह भी बताई.

माल रोड पर रिक्शे पर निकले मंत्री जोशी:कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी माल रोड पर शाम 5 से लेकर रात 10 बजे तक वाहनों के लिए प्रतिबंधित है. ऐसे में वाहनों के चलने से माल रोड पर घूम रहे देश-विदेश से आए पर्यटकों को दिक्कतें होती है. जिसके चलते उन्होंने भी अपने वाहनों के काफिले को माल रोड के बाहर छोड़ दिया. जिसके बाद वे रिक्शे पर सवार होकर चले और भीड़ भाड़ इलाके से स्कूटी के माध्यम से पिक्चर पहले चौक पहुंचे.

रिक्शे से माल रोड पहुंचे गणेश जोशी (वीडियो- ETV Bharat)

इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से आग्रह किया कि वो नियमों का पालन करें. माल रोड पर प्रतिबंधित समय पर वाहन न चलाएं. जब वो दोपहिया वाहन से चलाएं तो हर हाल में हेलमेट जरूर पहने. उन्होंने कहा कि मसूरी के विकास के लिए वो लगातार विभिन्न योजनाओं के तहत काम कर रहे हैं. माल रोड को सुंदर और व्यवस्थित किए जाने को लेकर सरकार की ओर से 7 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए गए हैं.

स्कूटी चलाते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी (फोटो- ETV Bharat)

माल रोड को और बेहतर बनाए जाने हो रहा काम:वहीं, माल रोड को और बेहतर किए जाने को लेकर भी काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की विकास के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार काम कर रहे हैं. उनका पूरा विश्वास है कि उत्तराखंड विकास की गति में देश में सबसे आगे है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details